एलीट मिस राजस्थान 2022 के फर्स्ट राउंड में मॉडल्स ने मंच पर दिखाया कॉन्फिडेंस

सितम्बर में कोटा, उदयपुर और जयपुर में होंगे ऑडिशंस, फिनाले 16 अक्टूबर को जयपुर में

एलीट मिस राजस्थान 2022 के फर्स्ट राउंड में मॉडल्स ने मंच पर दिखाया कॉन्फिडेंस

डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि हर साल के साथ एलीट मिस राजस्थान राजस्थान के हुनर को प्रस्तुत करने वाला एक बहुत बड़ा मंच बन चुका है।

जयपुर। वॉक और कॉन्फिडेंस के साथ सभी कंटेस्टेंट्स ने जजेस को इम्प्रेस किया, जहां जजेस ने कंटेस्टेंट्स की पर्सनेलिटी के साथ उनके हुनर को भी परखा। कुछ ऐसा ही नजारा था एलीट मिस राजस्थान 2022 सीज़न 9 के जयपुर ऑडिशन के पहले राउंड का। रविवार को हवा सड़क स्थित होटल हिल्टन में आयोजित हुए इस निशुल्क सौंदर्य प्रतियोगिता में जयपुर के साथ ही प्रदेश के कई हिस्सों से गर्ल्स ने पार्टिसिपेट किया। इस दौरान गर्ल्स ने अपनी स्टाइल, एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल्स के साथ प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाने की कोशिश की।

कार्यक्रम के दौरान जयपुर से ही लगभग 350 गर्ल्स ने ऑडिशन में हिस्सा दिया और पूरे प्रदेश से अब तक 1200 से ज्यादा गर्ल्स ने रजिस्ट्रेशन किया है। कार्यक्रम में गर्ल्स को परखने के लिए जजेस के तौर पर एक्ट्रेस चार्वी तान्या दत्ता, सुपरमॉडल आकांक्षा भल्ला, एलीट मिस राजस्थान 2021 विनर आस्था खंडेलवाल, सुपरमॉडल अदिति ह्यूंडिया, एलीट मिस राजस्थान 2021 फर्स्ट और सेकंड रनरअप वसुधा तिवारी और दिविशा पालीवाल मौजूद रही। वहीं सभी गर्ल्स को हौसला देने के लिए शो के डायरेक्टर्स गौरव गौड़, यशील पंडेल, अजित सोनी, अनिल भट्टर, नकुल विजय, पी.एन डूडी और पेट्रोन जेडी माहेश्वरी भी उपस्थित रहे।

इस दौरान डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि हर साल के साथ एलीट मिस राजस्थान राजस्थान के हुनर को प्रस्तुत करने वाला एक बहुत बड़ा मंच बन चुका है। जिसमें हाल में हुई एक बड़ी उपलब्धियों में एलीट मिस राजस्थान 2018 की फर्स्ट रनरअप ने फेमिना मिस इंडिया 2022 के फर्स्ट रनरअप का ताज अपने नाम किया। इसको देखते हुए गर्ल्स का इतना उत्साह देखना हमारे लिए काफी ख़ुशी की बात है। शो में सभी चयनित की जाने वाली गर्ल्स को सीधा आखरी राउंड में सीधा हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। जयपुर से पहले जोधपुर में इस सीजन के पहला ऑडिशन आयोजित हो चुके है, जयपुर के बाद सितम्बर में कोटा, उदयपुर और जयपुर के सेकंड राउंड ऑडिशन आयोजित होंगे। शो का फिनाले 16 अक्टूबर को जयपुर में भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत