पाक कप्तान बाबर से हाथ मिलाया और पीठ ठोककर हौसला बढ़ाया

बीसीसीआई के वीडियो में दिखा कोहली का विराट अंदाज

पाक कप्तान बाबर से हाथ मिलाया और पीठ ठोककर हौसला बढ़ाया

इंग्लैंड दौरे पर जब विराट कोहली लगातार बल्ले से फ्लॉप हो रहे थे। तब बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर विराट की हौसला अफजाई की। इस पोस्ट में बाबर ने लिखा था- ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें।

दुबई। विश्व के दो महान क्रिकेटर विराट कोहली और बाबर आजम के बीच गुफ्तगू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से ट्रेंड हो रही है। बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में पाकिस्तानी कप्तान आजम को भारतीय क्रिक्रेटर कोहली के साथ हाथ मिलाते हुए और गुफ्तगू करते देखा गया है। वीडियो में भारतीय कप्तान का विराट पाक कप्तान की पीठ ठोककर उनका हौसला बढ़ाते भी दिख रहे हैं। भारतीय टीम ने एशिया कप से पहले 24 अगस्त को दुबई में अपना अभ्यास सत्र शुरू किया था। बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन दिया- हैलो दुबई, हग्स, स्माइल और वार्म-अप, जैसा कि हम एशिया कप 2022 के लिए तैयारी शुरू कर रहे हैं। बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ियों को अफगानिस्तान और पाकिस्तान की टीमों के खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते और अपनी खुशियों को इजहार करते हुए देखा गया है। इस वीडियो में विराट के अलावा हार्दिक पांड्या, युजवेन्द्र चहल, सूर्यकुमार यादव, रविचन्द्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक और अर्शदीप सिंह सहित अन्य भारतीय खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं। 

बाबर ने भी बढ़ाया था विराट का हौसला
इंग्लैंड दौरे पर जब विराट कोहली लगातार बल्ले से फ्लॉप हो रहे थे। तब बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर विराट की हौसला अफजाई की। इस पोस्ट में बाबर ने लिखा था- ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें। बाबर की इस पोस्ट को खूब पसंद किया गया था। इस पोस्ट पर विराट ने जवाब देते हुए लिखा था- धन्यवाद, आगे बढ़ते रहें और चमकते रहें। आपको शुभकामनाएं।

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं विराट
भारतीय टीम के दिग्गज क्रिक्रेटर कोहली हाल के दिनों में अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और भारतीय टीम के साथ अपने प्रदर्शन के लिए काफी आलोचना झेल रहे हैं। दुनिया भर में कोहली के प्रशंसक उनकी एक अच्छी पारी के इंतजार में हैं जिसके बाद वह अपनी पुरानी लय में नजर आएंगे। ऐसे में सभी की निगाहें उनके रिकॉर्ड आठवां एशिया कप खिताब हासिल करने में मदद करने पर टिकी होंगी। विराट कोहली ने बताया कि वह कैसे एशिया कप 2022 की तैयारी में जुटे हुए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक  सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक 
उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला मनोज तिवारी से है, जबकि...
मोहन यादव का राहुल पर निशाना, गांधी परिवार से कोई नहीं कर पाया गरीबी दूर 
निष्क्रिय कांग्रेसजनों की रिपोर्ट जाएगी दिल्ली, संगठन से छिनेंगे पद
आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल
प्रदेश में हजारों की संख्या में सूख रहे है पेयजल स्रोत, भूजल स्तर में गिरावट
सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट
अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कॉलोनियां ध्वस्त, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई