नकली सोना देकर अपहरण कर की हत्या, 2 बदमाश गिरफ्तार

अनिल योगी को गिरफ्तार कर लिया

नकली सोना देकर अपहरण कर की हत्या, 2 बदमाश गिरफ्तार

एसीपी भोपाल सिंह भाटी ने बताया कि 21 अगस्त को रमेश धनजी भाई बागरी ने श्याम नगर थाने में रिपोर्ट दी कि उनके पिता धनजी भाई बिन्दायका में रहकर प्लास्टिक के फूल बेचते थे। 200 फीट बाईपास के पास से दो युवक कार में ले गए थे, जो अब तक नहीं लौटे। 

जयपुर। नकली सोना देकर ठगी का प्रयास करने पर व्यक्ति का अपहरण कर मारपीट के बाद हत्या कर शव कुएं में फेंकने वाले 2 हत्यारों पुष्पेंद्र सिंह व अनिल योगी भगेगा को श्याम नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसीपी भोपाल सिंह भाटी ने बताया कि 21 अगस्त को रमेश धनजी भाई बागरी ने श्याम नगर थाने में रिपोर्ट दी कि उनके पिता धनजी भाई बिन्दायका में रहकर प्लास्टिक के फूल बेचते थे। 200 फीट बाईपास के पास से दो युवक कार में ले गए थे, जो अब तक नहीं लौटे। 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में आया कि पुष्पेंद्र हिंगोनिया में रिसोर्ट चलाते है, जहां को एक व्यक्ति आया, जिसने स्वयं का नाम धनजी बताया। उसने कर्मचारी विकास को एक सोने सिक्का दिखाया, जिसे चैक करा, तो नकली निकला इसके बावजूद भी उसे धनजी को असली बताया। उसके बाद उसने रुपयों की व्यवस्था करने की बात कहकर बाकी माल लेकर बुलाया और उसका अपहरण कर नीमकाथाना ले गए। यहां पर मारपीट कर उसकी हत्या कर दी।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत