बिना टिकट यात्रा करवा रहे बस सारथी, लग रहा जेसीटीएसएल को चूना

ड्यूटी किसी की, कर कोई और रहा

बिना टिकट यात्रा करवा रहे बस सारथी, लग रहा जेसीटीएसएल को चूना

बगराना डिपो की एसी-8 नंबर की बस छोटी चौपड़ से मूंडियारामसर के लिए जा रही थी। फ्लाइंग टीम ने सिरसी रोड पर जब बस को चैक किया तो उसमें दो यात्री बिना टिकट के मिले।

जयपुर। जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (जेसीटीएसएल) का राम ही रखवाला है। यहां परिचालक की जगह कोई अन्य बस सारथी ड्यूटी करता है। रविवार को ऐसा ही एक मामला सिरसी रोड पर फ्लाइंग दस्ते की ओर से की गई बस चैकिंग में देखने को मिला। जहां एक बस सारथी दूसरे की जगह ड्यूटी करते हुए बिना टिकट के लोगों को यात्रा करवा रहा था। वहीं एक बस सारथी एक ही दिन में दो डिपो में नौकरी कर रहा था।

इस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। बगराना डिपो की एसी-8 नंबर की बस छोटी चौपड़ से मूंडियारामसर के लिए जा रही थी। फ्लाइंग टीम ने सिरसी रोड पर जब बस को चैक किया तो उसमें दो यात्री बिना टिकट के मिले। टीम ने परिचालक से पूछताछ की तो पता चला कि इस बस पर ड्यूटी तो राजेश की है, जबकि विजेन्द्र बस सारथी ड्यूटी कर रहा था। इस पर टीम ने डिपो प्रबंधक को सूचना दी और बस को वहीं पर खड़ी कराया। इसी प्रकार बगराना डिपो का एक बस सारथी की नौकरी सुबह 30 नंबर रूट की बस में थी, लेकिन वह शाम को टोडी डिपो की 7 नंबर बस में ड्यूटी कर रहा था। नियमानुसार एक व्यक्ति एक ही डिपो में नौकरी कर सकता है। इस पर भी जेसीटीएसएल प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता।

इनका कहना है-
बस सारथी की जगह दूसरा बस सारथी ड्यूटी कर रहा है तो गलत है। इसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
राजकुमार कस्वा, ओएसडी जेसीटीएसएल

Tags: jctsl

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा प्रत्याशी चयनः प्रदेश कोर ग्रुप की आज दिल्ली में फिर बैठक, शाह, नड्डा, संतोष भी रहेंगे लोकसभा प्रत्याशी चयनः प्रदेश कोर ग्रुप की आज दिल्ली में फिर बैठक, शाह, नड्डा, संतोष भी रहेंगे
भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व की ओर से प्रदेश में सभी सीटों पर संभावित उम्मीदवारों का पैनल भी तैयार किया जा रहा...
नाइजीरिया में पलटी नाव, 4 लोगों की मौत
विक्रमादित्य सिंह ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा
फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी
Himachal Pradesh Politcal Crisis: प्रियंका गांधी बोली- 25 विधायकों वाली पार्टी 43 विधायकों के बहुमत को चुनौती दे रही
भारत ने 200 ब्रह्मोस मिसाइलों का दिया ऑर्डर 
भारत में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय न्यूरोट्रॉमा सम्मेलन जयपुर में होगा आयोजित