शाह का जोधपुर दौरा कभी सफल नहीं होगा-जूली

कहा शाह पूरे राजस्थान में घूम लें तो भी राजस्थान में कांग्रेस रिपीट होगी

शाह का जोधपुर दौरा कभी सफल नहीं होगा-जूली

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए जूली ने कहा कि शाह का जोधपुर दौरा कभी सफल नहीं होगा। भाजपा के लोग केवल धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करने वाले लोग हैं।

जयपुर। गृह मंत्री अमित शाह के जोधपुर दौरे पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि जोधपुर ही नहीं पूरा राजस्थान भी घूम ले तो भी भाजपा नहीं जीतेगी राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ही रिपीट होगी।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए जूली ने कहा कि शाह का जोधपुर दौरा कभी सफल नहीं होगा। भाजपा के लोग केवल धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करने वाले लोग हैं। यह जोधपुर ही नहीं, पूरे राजस्थान में भी घूम लें तो भी यह सफल नहीं हो पाएंगे। आगामी चुनाव में ओबीसी सहित अन्य जातियां कांग्रेस के साथ खड़ी है और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी।

खिलाड़ी लाल बैरवा के बयान पर जूली ने कहा कि उनके उठाए मुद्दे पर कांग्रेस आलाकमान फैसला करेगा। जहां तक कांग्रेस अध्यक्ष पद की बात है तो सभी कांग्रेसियों की इच्छा है कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बने। वैसे भी पार्टी में संगठन चुनाव प्रक्रिया जारी है। अगले महीने में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। कांग्रेस की 4 सितंबर को दिल्ली रैली में भीड़ जुटाने के लिए संगठन के खाली पदों के सवाल पर जूली ने कहा कि फिलहाल संगठन में निवर्तमान पदाधिकारी भी अच्छा काम कर रहे हैं। जितने भी बड़े पार्टी के आयोजन हुए हैं, उन सभी में बड़ी संख्या में भीड़ जुट पाई है। संगठन चुनाव की प्रक्रिया जारी है। जल्द ही सभी खाली पद भर दिए जाएंगे। नए पदाधिकारी मिलेंगे तो पार्टी में और अधिक ऊर्जा के साथ काम होने से मजबूती मिलेगी। राजस्थान में कांग्रेस पूरी तरह मजबूत है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत