स्क्वैश क्लासिक टूर्नामेंट में खेलेंगे 300 खिलाड़ी

पहले दिन खेले जाएंगे अस्सी मैच

स्क्वैश क्लासिक टूर्नामेंट में खेलेंगे 300 खिलाड़ी

टूर्नामेंट डायरेक्टर और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुरभि मिश्रा ने बुधवार को यहां बताया कि टूर्नामेंट के पहले दिन पांच कोर्ट्स पर कुल 80 मैच खेले जाएंगे।

जयपुर। एसएमएस स्टेडियम स्थित राजस्थान स्क्वैश अकैडमी कोर्ट्स पर गुरुवार से शुरू हो रहे एडिओरा राजस्थान स्क्वैश क्लासिक टूर्नामेंट में 21 राज्यों के 300 से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। पांच दिवसीय टूर्नामेंट में पुरुष और महिला वर्ग में अंडर 11 से अंडर 19 तक कुल 11 कैटेगरी में मुकाबले होंगे। टूर्नामेंट डायरेक्टर और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुरभि मिश्रा ने बुधवार को यहां बताया कि टूर्नामेंट के पहले दिन पांच कोर्ट्स पर कुल 80 मैच खेले जाएंगे।

राजस्थान के 50 से ज्यादा खिलाड़ी
राजस्थान के फरीद अंद्राबी, अवलोकित सिंह, याशी जैन, दिव्यांशी जैन, छवि सारण, रित्विका सिंह बुंदेला, लक्ष्य ग्वाला, द्रव्य जैन, दर्श चौधरी और सुभाष चौधरी सरीखे प्रमुख खिलाड़ियों के साथ 50 से ज्यादा खिलाड़ी अलग-अलग कैटेगरी में अपनी चुनौती पेश करेंगे। फरीद बॉयज अंडर 11, अवलोकित सिंह को अंडर 17 बॉयज और याशी जैन को अंडर 17 गर्ल्स में टॉप सीड होंगे। हाल ही फ्रांस में जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लेकर लौटे युवराज वाधवानी भी टूर्नामेंट में खेलेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर
सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद प्रियंका...
करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को नए शो के लिए बधाई दी
जापान: नर्सरी स्कूल के शिशुओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में तीन शिक्षिकाएं गिरफ्तार
ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल: मस्क
राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद