नर्सिंगकर्मियों के लिए एक दिन का विशेष आकस्मिक अवकाश घोषित

नर्सिंगकर्मियों के लिए एक दिन का विशेष आकस्मिक अवकाश घोषित

राजस्थान सरकार ने अंतराष्ट्रीय नर्सेज दिवस 12 मई के उपलक्ष में राज्य भर में आयोजित कार्यक्रमों समारोह में भाग लेने वाले नर्सिंग अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए एक दिन का विशेष आकस्मिक अवकाश घोषित किया है।

जयपुर । राजस्थान सरकार ने अंतराष्ट्रीय नर्सेज दिवस 12 मई के उपलक्ष में राज्य भर में आयोजित कार्यक्रमों समारोह में भाग लेने वाले नर्सिंग अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए एक दिन का विशेष आकस्मिक अवकाश घोषित किया है। राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष प्यारे लाल चौधरी एवं कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि एसोसिएशन की मांग पर राज्य सरकार ने इन कर्मचारियों के लिए यह अवकाश घोषित किया है। उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं (अराजपत्रित) राकेश शर्मा ने आज आदेश जारी किए। 

उन्होंने बताया कि आचार संहिता के चलते अबकी बार राज्य भर में नर्सेज द्वारा जन सेवा के कार्य किए जायेंगे जयपुर में कैंसर रोगियों को फल वितरण सहित सेवा सप्ताह मना कर नर्सेज को रोगियों के प्रति अधिक विनम्रता एवं तत्परता से सेवा करने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग