जन अनुशासन पखवाड़े में सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकानें, वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह रहेगी बंद

जन अनुशासन पखवाड़े में सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकानें, वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह रहेगी बंद

जन अनुशासन पखवाड़े के तहत प्रदेश में शराब की दुकानें सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेगी। यह दुकानें वीकेंड कर्फ्यू में बंद रहेगी।

जयपुर। जन अनुशासन पखवाड़े के तहत प्रदेश में शराब की दुकाने सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी। ये दुकानें सोमवार से शुक्रवार तक ही खुलेंगी। वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह बंद रहेंगी। गृह विभाग की कोरोना गाइडलाइन की पालना में वित्त विभाग ने इस सम्बंध में आदेश जारी किए गए हैं। ये आदेश 25 अप्रैल यानि रविवार से लागू होंगे। राज्य सरकार ने राजस्व अर्जन से जुड़े कार्यालयों में जरूरी सेवाओं से जुड़े कार्यलयों मानते हुए वाणिज्यिक कर विभाग, आबकारी विभाग, आरएसबीसीएल तथा आरएसजीएसएम, पंजीयन एवं मुद्रांक विभाग, परिवहन विभाग और खनिज विभाग के सभी कार्यालयों को कोरोना गाइडलाइन के अनुसार दोपहर 4 बजे तक खोलने की अनुमति दी है, लेकिन आमजन से जुड़े काम केवल 2 बजे तक होंगे। शराब की दुकानें सुबह 6 से 11 बजे तक खुल सकेंगी। वीकेंड कर्फ्यू में शनिवार-रविवार को दुकानें पूरी तरह बंद रहेंगी। खनन गतिविधियां पहले की तरह जारी रहेंगी। खनन गतिविधियों को फैक्ट्री की श्रेणी में शामिल करते हुए इन्हें नाइट कर्फ्यू में भी राहत मिलेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत