हार के साथ सेरेना की यूएस ओपन से विदाई

टूर्नामेंट में सेरेना का सफर खत्म हो गया है

हार के साथ सेरेना की यूएस ओपन से विदाई

सेरेना ने पहले ही एलान कर दिया था कि यह उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा। हालांकि तीसरे दौर में हारने के बाद उन्होंने कहा कि हम भविष्य के बारे में कुछ नहीं जानते।

न्यूयार्क। टेनिस की महान खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को यूएस ओपन के तीसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के साथ ही टूर्नामेंट में सेरेना का सफर खत्म हो गया है। माना जा रहा है कि यह सेरेना के करियर का आखिरी मैच था। हालांकि उन्होंने अपने संन्यास को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं किया है। इस मैच में सेरेना को अजला तोम्लजानोविक ने 7-5, 6-7, 6-1 के अंतर से मात दी। सेरेना ने पहले ही एलान कर दिया था कि यह उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा। हालांकि तीसरे दौर में हारने के बाद उन्होंने कहा कि हम भविष्य के बारे में कुछ नहीं जानते। कुछ भी हो सकता है। लेकिन अभी मैं एक मां के दायित्वों को पूरा करने पर ध्यान दूंगी। मैं अब अपनी जिंदगी जीना चाहती हूं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन को लेकर कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया में खेलना बहुत पसंद करती हैं।

 उनके इस बयान को अगले साल जनवरी में होने वाले आॅस्ट्रेलियन ओपन से जोड़कर देखा जा रहा है। वह उस टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखाई दे सकती हैं।

पहली बार चौथे दौर में पहुंचीं गॉफ
अमेरिका की कोको गॉफ ने हमवतन मेडिसन कीज को 6-2, 6-3 से हराकर पहली बार यूएस ओपन के चौथे दौर में जगह बनाई है। गॉफ अब रविवार को चीन की 33 वर्षीय झांग शुआई से भिड़ेंगी, जो तीसरे दौर में कनाडा की रेबेका मरीनो को 6-2, 6-4 से हराकर आ रही हैं। 

Read More भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे समर्थन से भय में है भाजपा : कांग्रेस

पुरुष वर्ग में टॉप सीड डेनिल मेदवेदेव और ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने दमदार जीत के साथ चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है, जहां वे एक-दूसरे से सामना करेंगे। यूएस ओपन 2021 के विजेता मेदवेदेव ने चीन के वू यिबिंग को 6-4, 6-2, 6-2 के सीधे सेटों में हराया। मेदवेदेव ने अब तक एक भी सेट नहीं गंवाया है। मेदवेदेव चौथे दौर में किर्गियोस का सामना करेंगे, जो तीसरे दौर में अमेरिका के जेफरी वुल्फ को 6-4, 6-2, 6-3 से हराकर आ रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News