छात्र-छात्राओं ने स्कूल के मुख्य द्वार पर जड़ा ताला, लगाया जाम

सीबीईओ ने प्रिंसिपल सहित पांच कार्मिकों को किया एपीओ

छात्र-छात्राओं ने स्कूल के मुख्य द्वार पर जड़ा ताला, लगाया जाम

जब तक दोषी शिक्षकों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जाती तब तक उनका विरोध जारी रहेगा। इधर दूसरी तरफ विद्यालय पर तालाबंदी एवं सड़क जाम की सूचना मिलने पर सीबीईओ भंवर सिंह मीना ने पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी जगदीश प्रसाद मीना को मौके पर भेजा जहां उन्होंने 3 घंटे तक छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों से समझाइश कर दोषी शिक्षकों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

नांगल शेरपुर। भोपुर बहादुरपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षकों में आपसी गुट के तहत हुई मारपीट के बाद मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी भंवर सिंह मीना ने कार्यवाहक प्रधानाचार्य सहित कुल 5 कार्मिकों को एपीओ करने के आदेश जारी किए हैं। एपीओ किए गए पांचों कार्मिकों को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया गया है। सीबीईओ भंवर सिंह ने बताया कि गत 3 सितंबर को शिक्षकों में आपसी गुटबाजी के कारण मारपीट हुई थी। इसके संबंध में मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर स्थानीय विद्यालय में कार्यरत कार्यवाहक प्रधानाचार्य नरेश कुमार मीना, व्याख्याता मौलेश कुमार मीना, प्रयोगशाला सहायक अनुराग मीना, प्रयोगशाला सहायक लोकेश शर्मा एवं प्रयोगशाला सहायक खुबेंद्र गुर्जर को एपीओ कर सीबीईओ कार्यालय में उपस्थिति देने के आदेश दिए गए हैं।

इससे पहले छात्र-छात्राओं ने विद्यालय के गेट पर ताला जड़कर लपावली श्री महावीरजी सड़क मार्ग को जाम कर नारेबाजी कर उग्र प्रदर्शन किया। छात्र-छात्राओं ने बताया कि विद्यालय में कार्यरत शिक्षकों द्वारा अनावश्यक रूप से स्कूल का शैक्षणिक वातावरण खराब किया गया है, जिसके कारण विद्यालय का नाम बदनाम हुआ है। उन्होंने कहा कि जब तक दोषी शिक्षकों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जाती तब तक उनका विरोध जारी रहेगा।

 

Tags: beat

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग