नौका से पकड़ा 200 करोड़ रुपए का मादक पदार्थ 

क्षेत्र में गश्त के लिए तैनात किया

नौका से पकड़ा 200 करोड़ रुपए का मादक पदार्थ 

तटरक्षक को एटीएस से इस नौका के बारे में जानकारी मिली थी। इसके बाद तटरक्षक ने दो समुद्री पोत सी-408 और सी-454 को क्षेत्र में गश्त के लिए तैनात किया।

नई दिल्ली। भारतीय तटरक्षक और गुजरात के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने पाकिस्तान की एक नौका को देश की समुद्री सीमा में पकड़ कर इससे 200 करोड़ रुपए मूल्य का 40 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया है। तटरक्षक को एटीएस से इस नौका के बारे में जानकारी मिली थी। इसके बाद तटरक्षक ने दो समुद्री पोत सी-408 और सी-454 को क्षेत्र में गश्त के लिए तैनात किया। यह इलाका अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा के पास है।

समुद्री पोत ने एक संदिग्ध पाकिस्तान की नौका को भारतीय सीमा में 5 समुद्री मील की दूरी पर देखा। नौका ने चुनौती दिए जाने पर संदिग्ध गतिविधी की। समुद्री पोत ने ऊंची लहरों का मुकाबला करते हुए नौका को रोक कर पकड़ लिया। नौका पर 6 लोग सवार थे।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें