भारत ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज की बराबर 

टीम ने 16.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया

भारत ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज की बराबर 

इंग्लैंड के 142 रन का पीछा करते हुए मंधाना ने भारत को विस्फोटक शुरुआत दिलाई और शेफाली वर्मा (20) के साथ पहले विकेट के लिए 6 ओवर में 55 रन बनाएं। 

डर्बी। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने स्मृति मंधाना (79 नाबाद) के अर्द्धशतक और स्नेह राणा (24/3) की शानदार गेंद के बल पर इंग्लैंड को दूसरे टी-20 मैच में 8 विकेट से हराकर सीरीज एक-एक से बराबर की। इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए भारत को 143 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे हरमनप्रीत कौर की टीम ने 16.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया। इंग्लैंड के 142 रन का पीछा करते हुए मंधाना ने भारत को विस्फोटक शुरुआत दिलाई और शेफाली वर्मा (20) के साथ पहले विकेट के लिए 6 ओवर में 55 रन बनाएं। 

शेफाली के बाद दयालन हेमलता 10 गेंदों पर 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। इसके बाद मंधाना ने कप्तान हरमनप्रीत के साथ मिलकर भारत को जीत तक पहुंचाया। मंधाना ने अपनी नाबाद पारी में 53 गेंदों पर 13 चौकों के बल पर 79 रन बनाएं, जबकि हरमनप्रीत ने 22 गेंदों पर 4 चौकों सहित 29 रन की नाबाद पारी खेली। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 69 रन की साझेदारी हुई और भारत ने 20 गेंदें रहते 8 विकेट से मैच जीत लिया। 
इससे पहले इंग्लैंड ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए थे। इंग्लैंड की ओर से फ्रेया केंप ने 37 गेंदों पर 3 चौकों और 3 छक्कों के बल पर नाबाद 51 रन बनाए, जबकि माया बाउचियर ने 26 गेंदों पर 34 रन बनाएं। स्नेह राणा ने 4 ओवर में 24 रन के बदले 3 विकेट लिए, जिसमें बाउचियर का विकेट शामिल था। 

 

Tags: match beat

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित