पालिकाध्यक्ष चौधरी के मुनीम से लूट, कैमरे में कैद हुई वारदात

राजकरण चौधरी ट्रांसपोर्ट का करते है कार्य

पालिकाध्यक्ष चौधरी के मुनीम से लूट, कैमरे में कैद हुई वारदात

10000 नगदी व ट्रांसपोर्ट के किराये की रसीदें व अन्य जरूरी कागजात लूट कर ले गए। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर शुरू कर दी है।

सरदारशहर। स्थानीय पुलिस थाने में ओमप्रकाश पुत्र चंपालाल जोशी निवासी मीणा वाला कुआं वार्ड 13 सरदारशहर ने लूट का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि वो राज रोड लाइंस में मुनीम का कार्य करता है। रोजमर्रा की तरहा जब अपना कार्य निपटा कर रात्रि करीब 9 बजे अपने घर पैदल जा रहा था। तभी कुबेर हाउस के पास पीछे से एक सफेद रंग की कैंपर गाड़ी आई। जिसमें 3 से 4 लोग सवार थे। उनमें से दो व्यक्ति नीचे उतरे जिसमें एक लड़का प्रकाश उर्फ पहलवान निवासी रामसीसर ने मेरे साथ मारपीट की। और मेरे हाथ में जो बैग था। उसमें रखे करीब 10000 नगदी व ट्रांसपोर्ट के किराये की रसीदें व अन्य जरूरी कागजात लूट कर ले गए। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार मामले में कुछ आरोपी पुलिस की पहुंच में है और जल्द ही मामले का खुलासा कर किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि राज रोड लाइंस स्थानीय नगर पालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी की है जो लंबे समय से ट्रांसपोर्ट का कार्य करती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत