इलेक्ट्रिक कटर से ताले काट 10 लाख रुपए चुराए

पुलिस ने 9.78 लाख रुपए व कटर बरामद किया

इलेक्ट्रिक कटर से ताले काट 10 लाख रुपए चुराए

परिवादी की फर्म परआरोपी जॉब करता है और यहां पर साड़िया लेने व देने आता-जाता रहता है। इसी फर्म में उसके दो भाई भी 20 साल से जॉब  कर रहे हैं। इस कारण आरोपी को परिवादी के कलेक्शन के रुपयों के बारे में पता रहता था।

जयपुर। इलेक्ट्रिक कटर से ताले काटकर साड़ी शोरूम से दस लाख रुपए चुराने वाले दो राशिद कुरैशी कृष्णा कॉलोनी रामगढ़ रोड व अरबाज फाजलशाह कॉलोनी सुभाष चौक को माणकचौक पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनसे 9.78 लाख रुपए व कटर बरामद किया है। दोनों ने 18 सितबंर की रात दुल्हा हाउस बापू बाजार स्थित सचिन बच्छावत के साड़ी शोरूम में वारदात की थी। पुलिस उपायुक्त उत्तर परिस देशमुख ने बताया कि आरोपी राशिद परिवादी की फर्म पर जॉब वर्क करता है और यहां पर साड़िया लेने व देने आता-जाता रहता है। इसी फर्म में उसके दो भाई भी 20 साल से जॉब  कर रहे हैं। इस कारण आरोपी को परिवादी के कलेक्शन के रुपयों के बारे में पता रहता था। आरोपी ने साथी अरबाज की मदद से इलेक्ट्रानिक कटर से आठ ताले चंद मिनट में काटकर वारदात की।

प्लानिंग के तहत पुलिस ने दबोचा

थाना प्रभारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि वारदात खोलने में शोरूम मालिक सचिन का भी योगदान रहा। वारदात के बाद जब पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले तो आरोपी की पहचान हो गई। उसके बाद प्लानिंग के तहत परिवादी ने शोरूम पर जॉब वर्क की नई रेट तय करने की मीटिंग के बहाने सभी वैडर्स को बुलाया, जिसमें आरोपी भी पहुंचा। यहां पर मीटिंग कर चाय-नाश्ता करने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने वारदात स्वीकार कर ली। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें