ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

मृतक कैंसर से था पीड़ित

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

चौथमल सीमेंट की जाली बनाने का कार्य करता था । लॉकडाउन के दौरान उसका कार्य बंद हो गया और वह आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था।

कोटा। उद्योग नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने  पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार सिकरवार ने बताया कि रात 3:00 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली गोविंद नगर पुलिया के पास एक युवक ट्रेन से कट गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने  मौके से  युवक के शव को कब्जे में किया और मोर्चरी में रखवाया। युवक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान चौथमल उम्र 30 साल निवासी गोविंद नगर थाना उद्योग नगर के रूप में हुई। पुलिस ने चौथमल के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया ।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि चौथमल सीमेंट की जाली बनाने का कार्य करता था। लॉकडाउन के दौरान उसका कार्य बंद हो गया और वह आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था। इसी दौरान 2 साल  से वह कैंसर से भी पीड़ित चल रहा था जिससे वह अवसाद में भी था। चौथमल शुक्रवार  रात 12:00 बजे खाना खाने के बाद परिजनों से बातचीत करता रहा। परिवार के अन्य सदस्य सोने चले गए उसके बाद वह घर से निकल गया।

Tags: death man

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे
सोशल मीडिया से चुनावी प्रचार का टॉस्क अप्रत्यक्षत: दे रखा है जो पार्टी की ओर से आने वाले चुनावी प्रचार...
कानूनी सख्ती के बावजूद क्यों पनप रही है बाल तस्करी
इक्वाडोर में सशस्त्र हमले में पुलिस अधिकारियों सहित 3 लोगों की मौत
राहुल गांधी का केरल में चुनाव अभियान, कई रैलियां
निर्माणाधीन प्रोजेक्टों को निर्धारित समय पर किया जाए पूर्ण : राजपाल
मतदान में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए अभियान, महिलाओं ने नृत्य कर किया जागरुक
छोटे विद्यार्थियों के लिए स्कूलों में अलग-अलग किताबें