मेगा हाईवे पर संकेतक बोर्ड नहीं होने से यात्री भटक रहे रास्ता

यात्री अनजाने में आगे निकल जाते है

मेगा हाईवे पर संकेतक बोर्ड नहीं होने से यात्री भटक रहे रास्ता

लंबे समय से संकेतक बोर्ड ग्राम पंचायत गुडली के गांव का नाम का बोर्ड नहीं होने के कारण यात्री, अधिकारी सहित कई बाहर से व्यक्ति आते है और वह गुड़ली की जगह 2 किमी आगे निकल जाते है।

गुड़ली।  कस्बा क्षेत्र कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर केपाटन के नजदीक ग्राम पंचायत गुड़ली गांव पड़ता है। जो मेन रोड पर पड़ता है मात्र टोल टैक्स से 100 मीटर दूरी पर है लेकिन लंबे समय से संकेतक बोर्ड ग्राम पंचायत गुडली के गांव का नाम का बोर्ड नहीं होने के कारण यात्री, अधिकारी सहित कई बाहर से व्यक्ति आते है और वह गुड़ली की जगह 2 किमी आगे निकल जाते है। केशवरायपाटन पहुंचने पर पता चलता है कि गुड़ली गांव तो पिछे रह गया। फिर दोबारा रिटर्न होकर पीछे आना पड़ता है। जिसकी वजह से यात्रियों को 4 किलोमीटर बेवजह घूमना पड़ता है। इसलिए यात्रियों के लिए सबसे बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने टोल प्लाजा प्रबंधन से संकेतक लगाने की मांग की है। 

राहगीर कापरेन निवासी दिनेश और अरनेठा निवासी बलराम , धनराज मीणा का कहना है कि कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर केपाटन के नजदीक ग्राम पंचायत गुड़ली गांव पड़ता है। हमें गुडली गांव जाना था और पता नहीं मिलने के कारण हाईवे पर गांव के नाम का बोर्ड नहीं होने के कारण हम आगे निकल गए किसी से पूछ कर वापस आए हैं। 

यह संकेतक बोर्ड काफी समय से टूटा हुआ है। इसकी जिम्मेदारी पंचायत की नहीं बनती है। पंचायत ने पहले लगवाया था उसके बाद में अभी तक नहीं लगा पाए हैं यह नेशनल हाईवे ऑथोरिटी और टोल प्लाजा प्रबंधन की जिम्मेदारी है। वे ही लगाएंगे। हम आगे और बात करेंगे जैसे जल्द लगाने का प्रयास करेंगे। 
-सत्य नारायण भील, ग्राम पंचायत गुड़ली सरपंच 

Read More राज्य में तीव्र औद्योगिक विकास के लिए तकनीकी दक्षता को बढ़ावा देना जरूरीः राजीव अरोड़ा

हमने जिम्मेदार अधिकारियों से बात की है। जल्द से जल्द बोर्ड को लगवा दिया जाएगा ताकि ग्रामीणों को सुविधा मिल सके।
 -सचिव हेमराज वर्मा,ग्राम पंचायत गुड़ली 

हमें जानकारी मिल गई है। हम जल्दी ही गुडली ग्राम पंचायत का गांव के बाहर मेगा हाईवे मेन रोड पर बोर्ड लगवा देंगे। हमें पहले किसी ने सूचना नहीं दी थी। 
- महेंद्र सिंह डिप्टी मैनेजर,रेड कोर टोल प्लाजा 

Post Comment

Comment List

Latest News