हैड कांस्टेबल 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, थानाधिकारी मौके से फरार

एसीबी को परिवादी द्वारा शिकायत दी

हैड कांस्टेबल 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, थानाधिकारी मौके से फरार

रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की जयपुर ग्रामीण इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी पत्नी द्वारा दर्ज करवाए गए मुकदमें में केस को मजबूत करने की एवज में हैड थोन का थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा है।

जयपुर। एसीबी की जयपुर ग्रामीण इकाई ने कार्रवाई करते हुए हैड कांस्टेबल नरेश कुमार शर्मा को परिवादी से 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की जयपुर ग्रामीण इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी पत्नी द्वारा दर्ज करवाए गए मुकदमें में केस को मजबूत करने की एवज में हैड थोन का थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा है।

इस पर एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के सुपरवीजन में एसीबी जयपुर ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आहद खान के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन कर कार्रवाई करते हुए नरेश कुमार को आरोपी कैलाश चंद मीणा थानाधिकारी के लिए परिवादी से 15 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी की कार्रवाइ की सूचना मिलने पर आरोपी कैलाश चंद मीणा मौके से फरार हो गया।

 

Read More पहले दिन चार कांस्टेबलों का ‘हैप्पी मंडे’

Post Comment

Comment List

Latest News