आप के दरवाजे ईमानदार लोगों के लिए खुले हुए : विनय मिश्रा

कहा- भ्रष्टाचारी नेताओं के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं

आप के दरवाजे ईमानदार लोगों के लिए खुले हुए : विनय मिश्रा

मिश्रा ने रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार की ओर से हुआ ‘इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022’  पूरी तरह विफल रहा है। प्रदेश में बारी-बारी से दोनों दलों की सरकार उद्योगपतियों का जलसा करते रहते हैं।

जयपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा है कि आप पार्टी के दरवाजे ईमानदार लोगों के लिए खुले हुए हैं। भ्रष्टाचारी नेताओं के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है। इसीलिए पार्टी की विचारधारा को आदर्श मानते हुए भारी संख्या लोग आप में शामिल हो रहे हैं। मिश्रा ने रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार की ओर से हुआ ‘इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022’  पूरी तरह विफल रहा है। प्रदेश में बारी-बारी से दोनों दलों की सरकार उद्योगपतियों का जलसा करते रहते हैं। बड़े निवेश की बात करते हैं, लेकिन वह निवेश यर्थाथ के धरातल पर नहीं उतर पाता है। 

सेठी, बियानी सहित अन्य लोग आप से जुड़े
आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर जीएसटी की पूर्व डिप्टी कमिशनर डॉ. मीनाक्षी सेठी जैदी, शिक्षाविद डॉ. संजय बियानी, आरटीआई कार्यकर्ता राजेंद्र तिवारी, समाजसेवी कुशाल तिवारी सहित अन्य लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जैदी ने बताया कि वर्तमान में देश की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने पद से इस्तीफा दिया, क्योंकि जब केजरीवाल दिल्ली मॉडल पर काम कर सकते हैं तो भारत के प्रत्येक राज्य में दिल्ली मॉडल आधारित कार्य क्यों नहीं हो सकता। शिक्षाविद बियानी ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान की बेबस व लचर शिक्षा प्रणाली परेशान व दिल्ली शिक्षा मॉडल से प्रभावित होकर आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पर्यावरणविद तिवारी ने बताया कि प्रदेश सरकार पर्यावरण के लिए किसी भी प्रकार के कोई कार्य नहीं कर रही है। 

Tags: AAP Party

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत