रेजिडेंट डॉक्टरों ने किया सद्बुद्धि यज्ञ

पांचों रेजिडेंटस को बहाल नहीं किया तो करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल 

रेजिडेंट डॉक्टरों ने किया सद्बुद्धि यज्ञ

अगर पांचों रेजिडेंट को बहाल नहीं किया तो 13 अप्रैल से राजस्थान के समस्त मेडिकल कॉलेज के सभी रेजिडेंट कार्य बहिष्कार पर रहेंगे। 

जयपुर। कांवटिया अस्पताल में चबूतरे पर महिला के प्रसव मामले में रेजिडेंट्स पर कार्रवाई के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल अब प्रदेशव्यापी आंदोलन में बदलती नजर आ रही है। रेजिडेंट डॉक्टरों ने गुरुवार को सद्बुद्धि यज्ञ किया और भगवान से प्रार्थना की कि प्रशासन एवं सरकार को सद्बुद्धि दे। जार्ड के अध्यक्ष डॉ. राजेश कुमावत ने बताया कि आए दिन होने वाली इन घटनाओं से राजस्थान के सभी मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट्स में रोष व्याप्त है। सोमवार से आंदोलन में प्रदेशभर के रेजिडेंट डॉक्टर्स शामिल हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि जार्ड ने एसीएस से लेकर प्रिसिंपल सभी उच्च पदासीन अधिकारियों के सामने अपनी बात रखी, लेकिन किसी भी स्तर पर सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद मजबूरन रेजिडेंट्स को आंदोलन का कदम उठाना पड़ रहा है, क्योंकि रेजिडेंट काम पर जाने से भयभीत होने लग गए हैं। ना जाने किस बात पर उन्हें मोहरा बनाकर निलंबित या टर्मिनेट कर दिया जाएगा। सभी आरडीए प्रेसिडेंट से वार्ता के बाद राजस्थान के सभी मेडिकल कॉलेज में 2 घंटे का कार्य बहिष्कार किया जाएगा। अगर पांचों रेजिडेंट को बहाल नहीं किया तो 13 अप्रैल से राजस्थान के समस्त मेडिकल कॉलेज के सभी रेजिडेंट कार्य बहिष्कार पर रहेंगे। 

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत
लोकसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के भाषणों में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बार बार हमला बोलने के बाद...
भाजपा के बाहरी नेता प्रवासी पक्षी, वह हमसे बिल्कुल अलग : ममता
गर्मी पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग: अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम लगाने और पानी बिजली की पूरी व्यवस्था रखने की निर्देश
सिसोदिया ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में लगायी गुहार
अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ डीएसटी टीम की कार्रवाई
आप ने शुरू किया जेल का जवाब वोट से हस्ताक्षर अभियान, भाजपा का करेंगे सफाया
Stock Market : मिडकैप एवं स्मॉलकैप के मजबूत प्रदर्शन की बदौलत लौटी तेजी