उपनेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने गौमाता को गुड़ खिलाकर की खुशहाली की कामना

गोशाला की व्यवस्था पर पदाधिकारियों का जताया आभार

उपनेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने गौमाता को गुड़ खिलाकर की खुशहाली की कामना

उन्होंने गोशाला परिसर में ट्रोमा सेंटर में एक्सरे रूम, लेबोरेट्री, गोमाता का ऑपरेशन थिएटर गो माता का भर्ती वार्ड आदि का निरीक्षण किया।

राजलदेसर। राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता रोंद्र सिंह राठौड़ चूरू से बीकानेर हुए सुबह 9 बजे श्री राजलदेसर गोशाला पहुंचे और निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गोशाला परिसर में ट्रोमा सेंटर में एक्सरे रूम, लेबोरेट्री, गोमाता का ऑपरेशन थिएटर गो माता का भर्ती वार्ड आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा राजलदेसर कस्बे कि श्री राजलदेसर गोशाला के गो भक्तों के बारे में मुझे ज्यादा कहने की जरूरत नहीं है। इस गोशाला में गोशाला को स्वाबलंबन बनाने के लिए इतनी अनेकों योजनाएं चालू कर रखी है जिसमें पंचगव्य, दीपक बनाना, गोबर गैस प्लांट, निशुल्क बैलगाड़ी योजना, जो आज से नहीं, कई सालों से इस इस गोशाला में चल रही है। राजलदेसर ही नहीं पूरे हिंदुस्तान में श्रीराजलदेसर गोशाला का नाम किसी हर व्यक्ति की जुबान पर रहता है। 

उन्होंने सभी गोशाला के कार्यकर्ताओं को साधुवाद देते हुए कहा कि आज मैं आप लोगों की सेवा देखकर धन्य हो गया साथ ही मेरे को भी इस पवित्र भूमि पर आकर अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं। साथ ही उन्होंने कहा गो माता के आशीर्वाद से अति शीघ्र ही यहां पर होने वाली भागवत कथा में भी एक दिन जरूर आऊंगा। इस अवसर पर राजस्थान को ग्राम सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष ललित दाधीच ने गोशाला में अन्य योजनाओं के बारे में राठौड़ को अवगत कराया। 

इस अवसर पर राठौर साहब के साथ चूरू जिला भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष वासुदेव चावलाए विक्रम सिंह, भागीरथ सिंह जी राठौड़ आदि उनके साथ थे। वही पहली बार ट्रॉमा सेंटर में पधारने पर राठौड़ एवं अन्य अतिथियों का गोशाला के मंत्री मंगत मल पांडिया, ललित दाधीच, हनुमान मल सोनी, मांगीलाल प्रजापत, अजीत सुथार, रतन लाल बारूपाल, विशाल ओम प्रकाश आदि गोशाला के पदाधिकारियों के द्वारा राठौड़ का मोमेंटो एवं दुपट्टा पहना कर स्वागत किया। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा