बारिश में धुल गईं इंग्लैंड की उम्मीदें

5 रन से जीता आयरलैंड

बारिश में धुल गईं इंग्लैंड की उम्मीदें

डकवर्थ लुइस पद्धति के अनुसार इंग्लैंड को जीत के लिये 14.3 ओवर में 110 रन के स्कोर तक पहुंचना था। निर्धारित समय तक बारिश न रुकने के बाद मैच को यहीं समाप्त किया गया और आयरलैंड 5 रन से जीत गई। 

मेलबर्न। आयरलैंड ने एंड्र्यू बालबर्नी (62) के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड को टी20 विश्व कप 2022 के वर्षाबाधित मैच में को 5 रन से मात दी। आयरलैंड ने देर से शुरू हुए सुपर-12 चरण के मुकाबले में इंग्लैंड को 158 रन का लक्ष्य दिया। इंग्लैंड ने इसके जवाब में 14.3 ओवर में 105 रन बना लिये, लेकिन बारिश के कारण मैच को यहीं रोक दिया गया। डकवर्थ लुइस पद्धति के अनुसार इंग्लैंड को जीत के लिये 14.3 ओवर में 110 रन के स्कोर तक पहुंचना था। निर्धारित समय तक बारिश न रुकने के बाद मैच को यहीं समाप्त किया गया और आयरलैंड 5 रन से जीत गई। 

आयरलैंड ने चिर-प्रतिद्वंदी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप में पहली जीत दर्ज की है। इससे पहले दोनों टीमें शीर्ष टूर्नामेंट में सिर्फ एक बार आमने-सामने आई थीं जहां मैच को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें