राजकुमार राव ने शुरू की श्रीकांत बोला की बायोपिक की शूटिंग

दृश्यहीन श्रीकांत की भूमिका में होंगे राजकुमार राव

राजकुमार राव ने शुरू की श्रीकांत बोला की बायोपिक की शूटिंग

श्रीकांत बोला की बायोपिक में राजकुमार राव के साथ अलाया एफ और ज्योतिका भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म को जहां तुषार हीरानंदानी निर्देशित करेंगे।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है। श्रीकांत बोला की बायोपिक में राजकुमार राव के साथ अलाया एफ और ज्योतिका भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म को जहां तुषार हीरानंदानी निर्देशित करेंगे। यह बायोपिक भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज के बैनर तले बनाई जाएगी। इस फिल्म को एसआरआई नाम दिया गया है। इस फिल्म के मुहूर्त शॉट में निर्माता भूषण कुमार, निर्माता निधि परमार हीरानंदानी के साथ  फिल्म की लीड कास्ट राजकुमार राव, अलाया फर्नीचरवाला, निर्देशक तुषार हीरानंदानी और उद्योगपति श्रीकांत बोला मौजूद थे।

सुमित पुरोहित और जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित एसआरआई उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिन्होंने अपनी दृश्यहीनता को अपने सपनो पर हावी नहीं होने दिया और उन्होंने बोलेंट इंडस्ट्रीज नामक कंपनी की स्थापना की जिसका नेतृत्व रवि कांथ मंथा कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव के रहने वाले श्रीकांत बोला जन्म से ही नेत्रहीन थे। उन्हें जन्म से ही कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ा है। श्रीकांत बोला ने अमेरिका के मेसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से पढाई करने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय नेत्रहीन छात्र बनने का गौरव भी हासिल किया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत