जवाहर सर्किल पर मेन रोड की एक लाइन पर आज से यातायात रहेगा बंद

20 दिसंबर तक यातायात के लिए पूरी तरह बंद रहेगी

जवाहर सर्किल पर मेन रोड  की एक लाइन पर आज से यातायात रहेगा बंद

जेएलएन मार्ग से जगतपुरा रोड के मध्य सब-वे निर्माण कार्य के चलते जेएलएन मार्ग जंक्शन पत्रिका गेट से जगतपुरा रोड कर्व तक सड़क की एक लेन पर 20 दिसंबर तक यातायात के लिए पूरी तरह बंद रहेगी, लेकिन आमजन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए शेष दो लेन पर यातायात का संचालन होगा।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। जवाहर सर्किल पर यातायात सुधारीकरण एवं सौन्दर्यीकरण कार्य के चलते जेएलएन मार्ग जंक्शन से जगतपुरा रोड कर्व तक सड़क की एक लेन मंगलवार से यातायात के लिए बंद रहेगी, लेकिन दो लेन पर यातायात चालू रहेगा।

जेडीए आयुक्त रवि जैन ने बताया कि जेडीए जवाहर सर्किल पर यातायात सुधारीकरण एवं सौन्दर्यीकरण कार्य करवा रहा है, जिससे जेएलएन मार्ग से जगतपुरा रोड के मध्य सब-वे निर्माण कार्य के चलते जेएलएन मार्ग जंक्शन पत्रिका गेट से जगतपुरा रोड कर्व तक सड़क की एक लेन पर 20 दिसंबर तक यातायात के लिए पूरी तरह बंद रहेगी, लेकिन आमजन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए शेष दो लेन पर यातायात का संचालन होगा।

Tags: traffic

Post Comment

Comment List

Latest News

सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
निर्वाचन क्षेत्रों में बेहतर मतदान करने के लिए क्षेत्र के मतदाताओं के अतिरिक्त बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध रहेगा। यदि...
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन
घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं