ट्रोले की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार दो किसानों की मौत, तीन घायल

नेशनल हाइवे 27 पर बास्थूनी गांव के पास हुआ हादसा

ट्रोले की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार दो किसानों की मौत, तीन घायल

घटना की सूचना मिलते ही परिजन दौड़े-दौड़े भंवरगढ़ स्थित चिकित्सालय पहुंचे। जहां पर मृतकों का शव देखकर बिलख पड़े। शवों को देखकर अस्पताल परिसर परिजनों की चित्कार से गूंज उठा। 

भंवरगढ़। बारां जिले के भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 27 पर बासथूनी गांव के बाइपास के समीप सोमवार सुबह ट्रोले ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार दो किसानों की मौत हो गई और तीन जने घायल हो गए। ट्रोले के नीचे कुचल जाने से दोनों शव क्षत विक्षत हो गए। शवों की हालत देख मौके पर मौजूद लोग भी सिहर उठे।

थानाधिकारी भंवरगढ़ प्रहलाद सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार बालू उम्र 60 पुत्र देवा जाटव निवासी महोदरा और सतीश उम्र 32 वर्ष पुत्र जीतू मेहता की मौके पर मौत हो गई। ट्रैक्टर ट्रोली में सवार रवि पुत्र रामस्वरूप मेहता गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए बारां राजकीय चिकित्सालय रेफर किया और अन्य रामजीलाल पुत्र बाबूलाल निवासी महोदरा को घायल अवस्था में भंवरगढ़ चिकित्सालय लाया गया जिसे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे में ट्रोले का चालक अचलाराम भी घायल हो गया। 

सोमवार सुबह 8:00 बजे यह हादसा हुआ। केलवाड़ा थाना अंतर्गत आने वाला कस्बा महोदरा कस्बे के ट्रैक्टर ट्रॉली जिसमें चार जने सवार थे। जो कि बारां स्थित कृषि उपज मंडी में माल बेचने के लिए जा रहे थे कि अचानक तेज गति से आ रहे एक ट्रोले ने जिसके नंबर आरजे 04 जीबी 5694 ने पीछे से एक ट्रॉली  को टक्कर मार दी। ट्रोले के जोरदार टक्कर के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार बालू उम्र 60 पुत्र देवा जाटव निवासी महोदरा और सतीश उम्र 32 वर्ष पुत्र जीतू मेहता की मौके पर मौत हो गई। ट्रोले के टायरों के नीचे कुचलने से दोनों के शव क्षत विक्षत हो गए। 

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
घटना की सूचना मिलते ही परिजन दौड़े-दौड़े भंवरगढ़ स्थित चिकित्सालय पहुंचे। जहां पर मृतकों का शव देखकर बिलख पड़े। शवों को देखकर अस्पताल परिसर परिजनों की चित्कार से गूंज उठा। 

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग