कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा देश को तोड़ने का प्रयास : तिवाड़ी

जन आक्रोश यात्रा को लेकर भाजपा की प्रेसवार्ता

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा देश को तोड़ने का प्रयास : तिवाड़ी

भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मांवडिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के जंगलराज, भ्रष्टाचार और कुशासन के खिलाफ राज्य की जनता बेहद आक्रोशित है तथा भारतीय जनता पार्टी इस जन आक्रोश यात्रा के द्वारा जनता के आक्रोश को प्रर्दशित करने का काम करेगी।

झुंझुनूं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर टिप्पणी करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्य सभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि यह यात्रा भारत को जोड़ने के लिए नहीं अपितु भारत को तोड़ने का प्रयास है तथा भारत तो पहले से ही जुड़ा हुआ है। राहुल गांधी को कांग्रेस को जोड़ने की जरूरत है। तिवाड़ी सोमवार को स्थानीय होटल ख़ाना खजाना में भाजपा द्वारा एक दिसंबर से प्रदेशभर में निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा के संदर्भ में आयोजित प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्रों में लूट खसोट करने कि खुली छूट दे रखी है जिसका ताजा उदाहरण परिवहन मंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में सड़क निर्माण में हुई धांधली है जिसमें सड़क बनने से पहले ही मंत्री के चेहतों को राशि भुगतान कर दिया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार से जनता त्रस्त है और राज्य में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है तथा हालात यह है कि गैंगस्टर खुलेआम फिरोती मांग रहे हैं। 

भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मांवडिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के जंगलराज, भ्रष्टाचार और कुशासन के खिलाफ राज्य की जनता बेहद आक्रोशित है तथा भारतीय जनता पार्टी इस जन आक्रोश यात्रा के द्वारा जनता के आक्रोश को प्रर्दशित करने का काम करेगी। मावंडिया ने कहा कि इस अभियान के माध्यम से जिले की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में रथ यात्रा निकाली जाएगी जो प्रत्येक ग्राम से होकर गुजरेगी तथा रथ यात्रा के साथ एक शिकायत पेटिका होगी जिसमें गांवों के ऐसे मुद्दे जिनका कांग्रेस सरकार ने समाधान नहीं किया उनको चिन्हित कर के भाजपा की राज्य में सरकार बनने पर समाधान किया जायेगा। 

इस अवसर पर सांसद नरेन्द्र कुमार, राष्टÑीय परिषद प्रतिनिधि विश्वभर पूनिया, जिला महामंत्री सरजीत चौधरी, योगेन्द्र मिश्रा, राजेश दहिया, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भांबू, सुनील लांबा, सुशीला सीगडा, शेर सिंह निर्वाण, जिला मंत्री मंजू सैनी, महेंद्र चंदवा, शहर मंडल अध्यक्ष कमलकांत शर्मा, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रतन सिंह तंवर, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष जयसिंह माठ, पंचायत प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दलीप स्वामी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ओमेंद्र चारण, सुभाष लांबा, संजय चौपदार, ललित जोशी, दलीप सैनी, गिरधारी खीचड़ सोशल मीडिया जिला संयोजक सुभाष सैनी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा