चिकित्सा विभाग की भर्तियों को लेकर सचिवालय में वार्ता

कई मांगो पर बनी सहमति

चिकित्सा विभाग की भर्तियों को लेकर सचिवालय में वार्ता

अधिकारियो से वार्ता में नर्सिंग भर्ती 2018 जामिया मामले में वंचित अभ्यर्थियों की नियुक्ति देने के मामले में एक बार फिर परीक्षण करवाने की बात दोहराई।

जयपुर। चिकित्सा विभाग की भर्तियों को लेकर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने प्रिंसिपल सेक्रेट्री एवं अन्य अधिकारियों के साथ सचिवालय में बातचीत की। 9 सदस्यों के प्रतिनिधि मंडल ने यह वार्ता राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में की।  प्रिंसिपल सेक्रेट्री डॉ पृथ्वी राज एवं अन्य अधिकारियों के साथ हुई वार्ता में कई मांगो पर सहमति बनी। 

इसमें प्रयोगशाला सहायक भर्ती 2018 की सूची 15 दिसंबर तक जारी करने, ओटी टेक्निशियन दंत चिकित्सक, ईसीजी  टेक्नीशियन, बल्ड बैंक टेक्नीशियन,कैथ लैब टेक्नीशियन भर्तियां करवाने, लैब टेक्नीशियन रेडियोग्राफर नर्सिंग ऑफिसर एएनएम भर्तियों में पद बढ़ाने, रेडियोग्राफर और लैब टेक्नीशियन भर्ती 2020 के रिक्त पदों के मामले को लेकर जल्द आरपीएमसी के साथ मीटिंग बुलाकर भर्ती का न्यायालय से निस्तारण करवाने पर सहमति जताई गई। 

अधिकारियो से वार्ता में नर्सिंग भर्ती 2018 जामिया मामले में वंचित अभ्यर्थियों की नियुक्ति देने के मामले में एक बार फिर परीक्षण करवाने की बात दोहराई। वार्ता में सीएचए भर्ती के पीड़ित अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द राहत देने की भी मांग रखी। चिकित्सा विभाग के अधिकारियों की मीटिंग के बाद अब युवा बेरोजगारों की विभिन्न भर्तियों के मामले को लेकर 7 दिसंबर को डीओपी सेक्रेटरी के साथ युवा बेरोजगारों के प्रतिनिधि मंडल की वार्ता होगी।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News