सोनिया गांधी हेलीकॉप्टर से पहुंची सवाई माधोपुर

प्रियंका गांधी वाड्रा एंव रॉबर्ट वाड्रा के पहुंचने की भी संभावना

सोनिया गांधी हेलीकॉप्टर से पहुंची सवाई माधोपुर

जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए रणथंबोर पहुंची है । साथ ही उनके राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं ।

सवाई माधोपुर। कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर पहुंची । जहां शेरपुर हेलीपैड पर सोनिया गांधी का हेलीकॉप्टर लैंड किया । सुरक्षा के मद्देनजर शेरपुर हेलीपैड पर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए। सोनिया गांधी के शेरपुर हेलीपैड पर उतरने के बाद सोनिया गांधी भारी पुलिस आजमा के साथ रणथंबोर स्थित होटल शेर बाग के लिए रवाना हुई। बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी होटल शेरबाग में ठहरेंगी । जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए रणथंबोर पहुंची है । साथ ही उनके राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं । गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान के कोटा बूंदी में चल रही है । ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि सोनिया गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकती है ।अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने को लेकर जहाँ सोनिया गांधी सवाई माधोपुर के रणथंबोर पहुंच चुकी है । वही प्रियंका गांधी वाड्रा एंव रॉबर्ट वाड्रा के भी रणथंबोर पहुंचने की संभावना है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश
शीर्ष अदालत ने रोहतगी की राहत देने संबंधी तमाम दलीलें खारिज करते हुए कहा कि आदेश में संशोधन का कोई...
कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावना, आरएलपी भी नागौर में तालमेल करने की इच्छुक 
पाकिस्तान में आए भूकंप के झटके, 5.6 मापी तीव्रता 
हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया
आजम खां को 7 साल कैद की सजा, 8 लाख रुपए जुर्माना
ENG vs NZ Match : टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 27 रनों से हराया
हत्या के मामले में फरार दो इनामी गिरफ्तार