क्या राहुल गांधी के पास जवाब है कि रामनवमी और हिंदू नववर्ष पर कांग्रेस की सरकार ने प्रतिबंध क्यों लगाया: डॉ. पूनियां

भारत जोड़ो यात्रा के पांचवे दिन सतीश पुनियां ने पूछा सवाल

क्या राहुल गांधी के पास जवाब है कि रामनवमी और हिंदू नववर्ष पर कांग्रेस की सरकार ने प्रतिबंध क्यों लगाया: डॉ. पूनियां

पुनिया ने कहा कि आप भेद तो देखिए कि एक तरफ हिजाब के मसले में कोटा में पीएफआई को परमिशन दी जाती है, दूसरी तरफ करौली, जोधपुर, भीलवाड़ा इन तमाम शहरों को दंगे की आग से झुलसा दिया जाता है।

जयपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के पांचवे दिन पांचवा सवाल पूछा है। उन्होंने कहा है कि हमेशा की तरह मेरा राहुल गांधी से आज पांचवा सवाल है, मैं देखता हूं कि वह यात्रा में अक्सर मंदिरों में जाते हैं, क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखंड भर है, यह तनिक भी कोई आस्था आपके मन में है? यदि ऐसा होता तो आप राजगढ़ (अलवर) के 300 वर्ष पुराने तोड़े गए भगवान शिव जी मंदिर का संज्ञान जरूर लेते, मुझे लगता है कि यदि आपकी आस्था होती तो राजस्थान की सरकार ने जो तुष्टीकरण की पराकाष्ठा की, उस पर सवाल जरूर करते।

जिस तरीके से उदयपुर के कन्हैयालाल दर्जी की हत्या होती है, और उसके बाद लगातार जिस तरीके से तुष्टीकरण हुआ, बहुसंख्यक लोगों पर जिस तरीके से अत्याचार हुए, वह राजस्थान में किसी से छुपा नहीं है। पुनिया ने कहा कि आप भेद तो देखिए कि एक तरफ हिजाब के मसले में कोटा में पीएफआई को परमिशन दी जाती है, दूसरी तरफ करौली, जोधपुर, भीलवाड़ा इन तमाम शहरों को दंगे की आग से झुलसा दिया जाता है। पुनिया ने राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या आपके पास जवाब है कि रामनवमी और हिंदू नववर्ष पर आपकी कांग्रेस पार्टी की सरकार ने प्रतिबंध क्यों लगाया?

Post Comment

Comment List

Latest News