संसद चलाना सरकार की होती है जिम्मेदारी : राहुल

संसद चलाना सरकार की  होती है जिम्मेदारी : राहुल

संसद चले और उसमें लोगों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो। यह जिम्मेदारी सरकार की है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संसद भवन परिसर में कहा कि संसद चलाना सरकार की जिम्मेदारी होती है और विपक्ष लोगों से जुड़े जो मुद्दे बताता है।

नई दिल्ली। संसद चले और उसमें लोगों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो। यह जिम्मेदारी सरकार की है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संसद भवन परिसर में कहा कि संसद चलाना सरकार की जिम्मेदारी होती है और विपक्ष लोगों से जुड़े जो मुद्दे बताता है। उन पर सदन में चर्चा होनी चाहिए, लेकिन सरकार न विपक्ष को बोलने देती है और ना ही सदन चला रही है।

गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी संसद में किसानों तथा जनता के अन्य मुद्दों पर चर्चा की मांग कर रही है, लेकिन सरकार मौका नहीं दे रही है। उनका कहना था कि उनकी पार्टी लोगों को संदेश देना देने की कोशिश कर रही है कि वह देश के लोगों के लिए काम करेंगे। गांधी ने इस संबंध में ट्वीट किया और कहा यह कैसी सरकार है, जिसे सदन को संभालना नहीं आता। महंगाई, लखीमपुर, एमएसपी, लद्दाख, पेगासस, निलंबित सांसद के मुद्दों पर आवाज की बुलंदी नहीं रोक सकते, हिम्मत है, तो चर्चा होने दो।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल