Budget 2024 पर विपक्ष की प्रतिक्रिया; राहुल बोले- कांग्रेस घोषणा-पत्र का किया कॉपी पेस्ट

खड़गे बोले- कांग्रेस के न्याय के एजेंडे को ठीक तरह से कॉपी भी नहीं कर पाया बजट

Budget 2024 पर विपक्ष की प्रतिक्रिया; राहुल बोले- कांग्रेस घोषणा-पत्र का किया कॉपी पेस्ट

मोदी सरकार ने 3.0 के पहले पूर्ण बजट पेश किया है। इस पर विपक्षी दलों की प्रतिक्रिया आई है। लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह कांग्रेस घोषणा पत्र और पिछले बजटों का कॉपी पेस्ट है।   

नई दिल्ली। मोदी सरकार ने 3.0 के पहले पूर्ण बजट पेश किया है। इस पर विपक्षी दलों की प्रतिक्रिया आई है। लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह कांग्रेस घोषणा पत्र और पिछले बजटों का कॉपी पेस्ट है।   

कांग्रेस नेता मलिकार्जुन खड़गे ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के न्याय के एजेंडे को ठीक तरह से कॉपी भी नहीं कर पाया मोदी सरकार का "नकलची बजट"!  मोदी सरकार का बजट अपने गठबंधन के साथियों को ठगने के लिए आधी-अधूरी "रेवड़ियां" बाँट रहा है, ताकि NDA बची रहे। ये "देश की तरक्की" का बजट नहीं, "मोदी सरकार बचाओ" बजट है! 

लोकसभा में उपनेता गौरव गोगोई ने कहा कि "वित्त मंत्री का ये बजट बहुत ही निराशाजनक था। ये पूरा बजट सरकार की कमजोरी और अस्थिरता का उदाहरण था। पूरा बजट दो प्रदेशों और दो विशेष राजनीतिक दलों को तवज्जो देने के लिए था, क्योंकि सरकार को अपनी कुर्सी बचानी है। इसमें मध्यम वर्ग, किसानों और बेरोजगारों के लिए कुछ भी नहीं था। लेकिन इसमें उन उद्योगपतियों के लिए बहुत कुछ था, जो BJP को चंदा देते हैं।"

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश