दिग्विजय सिंह के वक्तव्य से मैं असहमत, सेना पर हमें पूरा भरोसा है : राहुल गांधी

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सिंह ने उठाए थे सवाल

दिग्विजय सिंह के वक्तव्य से मैं असहमत, सेना पर हमें पूरा भरोसा है : राहुल गांधी

दिग्विजय सिंह ने सोमवार को 2016 में भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा कि केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का दावा करती है, लेकिन आज तक उसका कोई सबूत नहीं दिया गया है।

नई ल्लिी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की ओर से दिए गए बयान से किनारा करते हुए मंगलवार को कहा कि यह उनका (दिग्विजय सिंह) का निजी बयान है और हमें सेना पर पूरा भरोसा है। जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गांधी ने जम्मू-श्रीनगर मार्ग पर संवाददाताओं से कहा, मैं दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं हूं। सेना को लेकर दिया गया बयान उनकी निजी राय है। भारतीय सेना कुछ भी करे, सबूत की जरूरत नहीं है। सेना के शौर्य पर कोई प्रश्नचिह्न नहीं है। भारतीय सेना पर हमें पूरा भरोसा है।

क्या कहा था सिंह ने
उल्लेखनीय है कि सिंह ने सोमवार को 2016 में भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा कि केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का दावा करती है, लेकिन आज तक उसका कोई सबूत नहीं दिया गया है। वह झूठ परोसती रहती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत