दिग्विजय सिंह के वक्तव्य से मैं असहमत, सेना पर हमें पूरा भरोसा है : राहुल गांधी

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सिंह ने उठाए थे सवाल

दिग्विजय सिंह के वक्तव्य से मैं असहमत, सेना पर हमें पूरा भरोसा है : राहुल गांधी

दिग्विजय सिंह ने सोमवार को 2016 में भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा कि केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का दावा करती है, लेकिन आज तक उसका कोई सबूत नहीं दिया गया है।

नई ल्लिी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की ओर से दिए गए बयान से किनारा करते हुए मंगलवार को कहा कि यह उनका (दिग्विजय सिंह) का निजी बयान है और हमें सेना पर पूरा भरोसा है। जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गांधी ने जम्मू-श्रीनगर मार्ग पर संवाददाताओं से कहा, मैं दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं हूं। सेना को लेकर दिया गया बयान उनकी निजी राय है। भारतीय सेना कुछ भी करे, सबूत की जरूरत नहीं है। सेना के शौर्य पर कोई प्रश्नचिह्न नहीं है। भारतीय सेना पर हमें पूरा भरोसा है।

क्या कहा था सिंह ने
उल्लेखनीय है कि सिंह ने सोमवार को 2016 में भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा कि केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का दावा करती है, लेकिन आज तक उसका कोई सबूत नहीं दिया गया है। वह झूठ परोसती रहती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर