कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में अलर्ट

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में अलर्ट

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने अलर्ट जारी किया है। इसके तहत स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सेंटर बंद रहेंगे।

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने अलर्ट जारी किया है। इसके तहत स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सेंटर बंद रहेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अलर्ट की घोषणा की। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के 331 नए मामले दर्ज किए गए और इसी के साथ संक्रमण दर  0.5 प्रतिशत से अधिक हो गई है, जिससे सरकार को अलर्ट जारी करना पड़ा।

मुख्यमंत्री केजरीवाल और दिल्ली सरकार के अधिकारियों के बीच एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक के बाद यह फैसला किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़ रहे है। सरकार ने प्रतिबंधों की एक सूची जारी की, जिसके तहत स्कूल, कॉलेज और सभी शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे। इसके साथ ही, मल्टीप्लेक्स, सिनेमा, स्पा, जिम और ऑडिटोरियम भी बंद रहेंगे। मॉल को ऑड-ईवन तरीके से संचालित करने की अनुमति होगी। आदेश में कहा गया कि कार्यालयों में अधिकतम 50 प्रतिशत क्षमता के साथ काम करने की अनुमति होगी। दिल्ली मेट्रो, रेस्तरां और बार भी 50 प्रतिशत की क्षमता के साथ संचालित होंगे।
 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News