सचिवालय में कोरोना की दस्तक, 13 कर्मचारी पॉजिटिव, अधिकारियों औऱ कर्मचारियों में डर का माहौल

सचिवालय में कोरोना की दस्तक, 13 कर्मचारी पॉजिटिव, अधिकारियों औऱ कर्मचारियों में डर का माहौल

सचिवालय स्थित डिस्पेंसरी में 2 दिन में 32 सैंपल लिए गए, जिसमें 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए।

जयपुर। कोरोना की सचिवालय में भी एंट्री हो गई है जहां सरकार के मंत्री, और ब्यूरोक्रेसी बैठती हैं, वहां भी कोरोना की दस्तक ने अधिकारियों व कर्मचारियों की परेशानी बढ़ा दी है।


सचिवालय स्थित डिस्पेंसरी में 2 दिन में 32 सैंपल लिए गए, जिसमें 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए। सचिवालय मे इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सैंपलिंग बढ़ा दी गई है। तीन दिन में अब तक 63 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 31 कार्मिकों की रिपोर्ट आना बाकी है। डीआईपीआर निदेशक पुरूषोत्तम शर्मा, कार्मिक विभाग संयुक्त सचिव जयनारायण मीणा और मंत्री बीडी कल्ला के स्टाफ में भी कार्मिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। डोओपी संयुक्त सचिव जयनारायण मीणा में ओमिक्रोन के लक्षण मिले हैं। सचिवालय में इतनी बड़ी संख्या में कार्मिकों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कर्मचारियों में डर बन गया है।

यह आंकड़े सचिवालय में कर्मचारियों ने जो सैंपल दिए हैं। उसकी रिपोर्ट के आधार पर हैं। इसके साथ ही जिन कर्मचारियों ने सीधे ही सेँपल देकर अपनी जांच करवा ली है। उसका रिकॉर्ड अभी सचिवालय में नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि सचिवालय के करीब 25 के करीब कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं। सचिवालय में कर्मचारियों को जागरूक करने के लिए सुरक्षा अधिकारी लगातार कर्मचारियों से मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत