यूनिवर्सिटी में आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करवाने के लिए 11 मार्च तक का दिया समय 

परीक्षा अनुभाग में सम्पर्क करना होगा

यूनिवर्सिटी में आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करवाने के लिए 11 मार्च तक का दिया समय 

आरयू प्रशासन ने आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करवाने के लिए 11 मार्च तक का समय दिया है। वहीं ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उनके पास केवल 10 मार्च का आखिरी दिन रहा।

जयपुर। राजस्थान यूनिवर्सिटी और संघटक कॉलेजों के नियमित, प्राइवेट और पूर्व छात्र जो यूजी, पीजी, सर्टिफिकेट और डिप्लोमा कर रहे हैं, उन्हें परीक्षा फॉर्म भरने के लिए अंतिम मौका दिया है। आरयू प्रशासन ने आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करवाने के लिए 11 मार्च तक का समय दिया है। वहीं ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उनके पास केवल 10 मार्च का आखिरी दिन रहा। छात्रों को परीक्षा आवेदन पत्र के लिए पूर्व में पास सभी परीक्षाओं की मार्कशीट के साथ यूनिवर्सिटी के परीक्षा अनुभाग में सम्पर्क करना होगा। विश्वविद्यालय प्रशासन ने सभी संघटक, संबद्ध कॉलेजों, पीजी स्कूल और विभागों के निदेशकों को भी निर्देश दिए हैं। साथ ही कहा है कि वह ये सुनिश्चित करें कि नियमित, प्राइवेट, पूर्व छात्र परीक्षार्थियों के परीक्षा फॉर्म, नामांकन योग्यता फॉर्म की हार्ड कॉपी दस्तावेजों के साथ संलग्न है और सही है। उन्हें ये शपथ पत्र भी देना होगा कि यूनिवर्सिटी से संबद्ध निजी कॉलेजों को यूनिवर्सिटी की ओर से स्नातक प्रथम वर्ष के लिए आवंटित सीटों और आवंटित विषयों के अनुसार ही नियमित छात्रों के फॉर्म भरवाए गए हैं। 

यहां जमा करवाने होंगे आवेदन पत्र: यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से छात्रों को हार्ड कॉपी जमा कराने में किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई है। नामांकन आवेदन पत्र कमरा नंबर 116 में जमा होंगे। वहीं, स्नातक कला संकाय कमरा नंबर 128, स्नातक वाणिज्य संकाय कमरा नंबर 115, स्नातक विज्ञान संकाय कमरा नंबर 137, स्नातकोत्तर के सभी संकाय कमरा नंबर 127, शिक्षा और विधि संकाय कमरा नंबर 131 में आवेदन पत्र जमा करा सकेंगे।  

 

Post Comment

Comment List

Latest News

बीएसएनएल संचार मेले का कल होगा आयोजन  बीएसएनएल संचार मेले का कल होगा आयोजन 
राजेश कुमार अग्रवाल, प्रधान महाप्रबंधक जयपुर ने मेले की संक्षिप्त जानकारी देते हुए बताया कि यह मेला बी.एस.एन.एल. और इसके...
आदेश के बाद भी कई विद्यालयों में अंकित नहीं शिक्षकों व कर्मचारियों के नाम और पद
भारत के साथ-साथ अमेरिका में भी रिलीज होगी रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर
लोकसभा चुनाव-2024 : नामांकन कल से, सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक किया जा सकेगा नामांकन
नाइजीरिया में महिलाओं सहित 87 लोगों का अपहरण
असर खबर का - अब खाली नहीं रहेगी क्लासें, लगेंगे शिक्षक
एनटीआर जूनियर की फिल्म देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग शुरु