एक्शन में भी जरूरी है इमोशन : अजय देवगन

बाप-बेटी के रिश्ते पर बनी एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है भोला

एक्शन में भी जरूरी है इमोशन : अजय देवगन

इस फिल्म में अजय एक्टर के साथ डायरेक्टर और प्रोडयूसर भी हैं। ऐसे में कलाकार और निर्देशक को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि डायरेक्टर का काम त्यादा चैलेंजिंग होता है।

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन 30 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म भोला के प्रमोशन के लिए रविवार को जयपुर पहुंचे। अजय देवगन ने मीडिया को बताया कि यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म कैथी से इंस्पायर्ड है, न कि उसका रीमेक है। फिल्म में कई तरह के बदलाव किए गए हैं। फिल्म को सिर्फ  एक्शन मूवी का टैग दिए जाने की बात पर अजय देवगन ने कहा कि कोई भी एक्शन फिल्म तब तक नहीं चल सकती जब तक की उसकी कहानी में इमोशन न हो। भोला भी पूरी तरह इमोशनल फिल्म है। फिल्म की कहानी के बारे में उनका कहना था कि यह बाप-बेटी के रिश्ते पर बनी एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसमें एक ऐसे निर्भीक और साहसी पिता भोला की कहानी है, जो कई तरह की विपरीत परिस्थितियों से लड़ते हुए अपनी बेटी तक पहुंचता है। फैंस द्वारा अजय को मास महाराज कहे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सब तो आपका प्यार है। मैं तो एक साधारण सा कलाकार हूं बस। फिल्म के कारोबार की उम्मीद पर अजय का कहना था कि वो पहले से कोई टारगेट फिक्स नहीं करते। फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी तो चलेगी। इस फिल्म में अजय एक्टर के साथ डायरेक्टर और प्रोडयूसर भी हैं। ऐसे में कलाकार और निर्देशक को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि डायरेक्टर का काम त्यादा चैलेंजिंग होता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में