शाहरुख खान के साथ 'कॉफी विद करण 8' की शुरुआत करेंगे करण जौहर!

इस साल के अगस्त या सितंबर महीने में हो सकता है स्ट्रीम

शाहरुख खान के साथ 'कॉफी विद करण 8' की शुरुआत करेंगे करण जौहर!

पिछले सीजन में कई नामी चेहरे शो में नजर आए थे, लेकिन  इसमें शाहरुख खान नजर नहीं आए। लेकिन इस बार के गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी शामिल है।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर, शाहरूख खान के साथ 'कॉफी विद करण 8' की शुरूआत कर सकते हैं। करण जौहर ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' में बतौर होस्ट काफी पॉपुलैरिटी बटोरी है। चर्चा है कि करण 'कॉफी विद करण' का अगला सीजन लेकर आ रहे हैं। 'कॉफी विद करण 8' को लेकर कहा जा रहा है कि यह शो इसी साल के अगस्त या सितंबर महीने में स्ट्रीम हो सकता है। पिछले सीजन में कई नामी चेहरे शो में नजर आए थे, लेकिन  इसमें शाहरुख खान नजर नहीं आए। लेकिन इस बार के गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि इस टॉक शो में इस बार बॉलीवुड से लेकर कई साउथ सितारों की भी एंट्री देखी जा सकती है। बताया जा रहा है कि इस शो की शुरूआत शाहरुख खान से ही होगी। इसमें वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'पठान' के बारे में बात करेंगे। कहा जा रहा है कि इस शो में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स यश, अल्लू अर्जुन और ऋषभ शेट्टी को उनकी पत्नियों के साथ आमंत्रित किया जाएगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

बरसों पुराने सरकारी भवन यमदूत बन खड़े बरसों पुराने सरकारी भवन यमदूत बन खड़े
संपूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त भवन कभी भी धराशाई होकर बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं।
पुतिन ने रूस के राष्ट्रपति चुनाव में की रिकॉर्ड जीत हासिल
ब्रज होली महोत्सव में दिखेंगे होली के कई रंग और रूप, 19 से 21 मार्च तक भरतपुर, डीग और कामां में होंगे कई कार्यक्रमों के आयोजन
चुनाव आयोग का छह राज्यों के गृह सचिव बदलने का आदेश
8 माह से मुख्यमंत्री बाल गोपाल दुग्ध योजना के पैसे अटके
रामलाल मेघवाल, डॉ. विक्रम सिंह गुर्जर सहित 29 नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
बिहार में NDA में सीट शेयरिंग तय; भाजपा 17, जेडीयू 16 सीटों पर लड़ेगी चुनाव