सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में काम करेंगे अजय देवगन

सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में काम करेंगे अजय देवगन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन फिल्म सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आ सकते है। अजय देवगन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक संकेत दिया है कि वह सिंघम फ्रैचाइजी की तीसरी फिल्म लेकर आ रहे है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन फिल्म सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आ सकते है। अजय देवगन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक संकेत दिया है कि वह सिंघम फ्रैचाइजी की तीसरी फिल्म लेकर आ रहे है। इस वीडियो में अजय देवगन से सवाल किए जा रहे है। अजय देगवन से सवाल किया गया कि वह सुपरहीरो या सुपर विलेन का किरदार में काम करेंगे। इस पर अजय ने कहा कि वह सुपर विलेन के किरदार में काम करेंगे।

इसके बाद अजय से कहा गया कि वह किसी फिल्म का रीमेक बनाएंगे या सीक्वल पर काम करेंगे। इस पर अजय ने कहा कि वह सीक्वल पर काम करेंगे। इसके बाद वीडियो में सिंघम का टाइटल आता है। इस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे है कि अजय देवगन सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आ सकते है।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें