टाइगर वर्सेज पठान के लिये 40 करोड़ की फीस ले रहे हैं सिद्धार्थ आनंद

पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी

टाइगर वर्सेज पठान के लिये 40 करोड़ की फीस ले रहे हैं सिद्धार्थ आनंद

चर्चा है कि इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए निर्माताओं ने सिद्धार्थ आनंद को 40 करोड़ की फीस दी है। यह अब तक किसी निर्देशक को मिली सबसे ज्यादा फीस बताई जा रही है।

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अपनी आने वाली फिल्म टाइगर वर्सेज पठान के लिये 40 करोड़ की फीस ले रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं शाहरूख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। सिद्धार्थ आनंद अब यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स वाली अगली फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को लेकर चर्चा में हैं। टाइगर वर्सेज पठान में शाहरूख खान और सलमान खान की मुख्य भूमिका है। चर्चा है कि इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए निर्माताओं ने सिद्धार्थ आनंद को 40 करोड़ की फीस दी है। यह अब तक किसी निर्देशक को मिली सबसे ज्यादा फीस बताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि  निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फीस अयान मुखर्जी से ज्यादा हो चुकी है। अयान मुखर्जी को मेकर्स फिल्म वॉर 2 का निर्देशन के लिए 32 करोड़ रुपये की फीस दे रहे हैं। इस फिल्म को भी यशराज फिल्म्स के बैनर तले ही बनाया जा रहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड स्टार्स हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत