पाइप लाइन में लीकेज का कार्य पूरा, जल्द ही सप्लाई शुरू होने की है संभावना

अब पम्पिंग शुरू कर दी गई है

पाइप लाइन में लीकेज का कार्य पूरा, जल्द ही सप्लाई शुरू होने की है संभावना

जलदाय विभाग दावा कर रहा है कि शाम को शहर में पानी की सप्लाई सुचारू हो जाएगी, लेकिन पम्पिंग स्टेशन पर लगने वाले समय के कारण अगले दिन ही सप्लाई शुरू होने की संभावना है। 

जयपुर। बीसलपुर प्रोजेक्ट की पाइप लाइन में एक बार फिर से लीकेज हुआ था, जिस कारण आधे दिन परियोजना से पेयजल सप्लाई का शटडाउन रहा, क्योंकि टोंक जिले के टोडारायसिंह और मालपुरा के बीच 400 एमएम की लाइन में स्कॉर वाल्व में लीकेज हुआ था। पहले इस सुधार कार्य को रात 10 बजे पूरा करने का जलदाय विभाग के इंजीनियरों ने दावा किया था, लेकिन फिर ये दावा फैल हो गया। इस शटडाउन को आगे बढ़ाकर सुबह 7 बजे तक किया गया, लेकिन यह काम 11 बजे पूरा हुआ।

वहीं विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता आरसी मीणा का कहना है कि लीकेज को सही करने का काम पूरा हो गया है और सूरजपुरा से बालावाला पम्प हाउस की तरफ पानी सप्लाई शुरू कर दी गई है। हालांकि जलदाय विभाग दावा कर रहा है कि शाम को शहर में पानी की सप्लाई सुचारू हो जाएगी, लेकिन पम्पिंग स्टेशन पर लगने वाले समय के कारण अगले दिन ही सप्लाई शुरू होने की संभावना है। 

 

Tags: work

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तराखंड में केदारनाथ यात्रा मार्ग पर भूस्खलन, मलबे में दबने से 3 श्रद्धालुओं की  मौत उत्तराखंड में केदारनाथ यात्रा मार्ग पर भूस्खलन, मलबे में दबने से 3 श्रद्धालुओं की  मौत
सूचना मिलते ही यात्रा मार्ग में तैनात सुरक्षा कर्मी जिसमें एनडीआरएफ, डीडीआर, वाईएमएफ प्रशासन की टीम मौके पर है राहत...
मालवीयनगर: अवैध निर्माणों पर चला पीला पंजा
पुलिस के जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में नक्सली ढेर
26 साल पहले दिए सेवा परिलाभ को लिया वापस, हाईकोर्ट ने लगाई रोक
साप्ताहिक राशिफल
लाल ग्रह पर मिले पीले खजाने से हैरान है वैज्ञानिक 
बुजुर्ग को समय पर सीपीआर देकर जान बचाने वाली रेलवे की डॉक्टर प्रिया गर्ग का किया सम्मान