पानी की आपूर्ति बाधित होने से लोग परेशान, पेयजल संकट गहराया

कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों में आक्रोश है

पानी की आपूर्ति बाधित होने से लोग परेशान, पेयजल संकट गहराया

लोगों का कहना है कि कॉलोनी में पेयजल संकट निराकरण के नाम पर जलदाय विभाग अधिकारी आश्वासन देकर जिम्मेदारी से पल्ला झाडक़र इतिश्री कर रहे हैं

जयपुर। विवेकानंद मार्ग, लक्ष्मी नगर, निवारू रोड, झोटवाड़ा, जयपुर के टेल एंड में (मकान के अंतिम छोर पर) 20-25 दिनों से पेयजल संकट गहराया हुआ है। बीसलपुर बांध में पेयजल की पर्याप्त उपलब्धता के बावजूद मकान के अंतिम छोर पर पानी नहीं आने से लोग परेशान हैं। कॉलोनीवासियों की ओर से जलदाय विभाग झोटवाड़ा (पीएचइडी) को लिखित व मौखिक शिकायत के बावजूद जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा पेयजल आपूर्ति समस्या का कोई समाधान व कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों में आक्रोश है।

लोगों का कहना है कि कॉलोनी में पेयजल संकट निराकरण के नाम पर जलदाय विभाग अधिकारी आश्वासन देकर जिम्मेदारी से पल्ला झाडक़र इतिश्री कर रहे हैं जिससे समस्या ज्यों की त्यों बनीं हुई है। पेयजल संकट के चलते कॉलोनीवासी महंगे निजी पानी के टैंकर मंगवाने को मजबूर हैं।

कॉलोनीवासियों की मांग है कि जलदाय विभाग झोटवाड़ा के अधिशासी अभियंता व अधिकारी पेयजल संकट के प्रति उचित व सकारात्मक कार्रवाई करते हुए समस्या का समाधान करें ताकि मकान के अंतिम छोर पर पेयजल आपूर्ति बहाल हो सके।

Post Comment

Comment List

Latest News

चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने किया जनाना अस्पताल का औचक निरीक्षण चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने किया जनाना अस्पताल का औचक निरीक्षण
मंत्री ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल के सभी ब्लॉक का दौरा किया और आवश्यक सुधार के निर्देश दिए।
इजरायल ने लेबनान में अस्थायी शरणार्थी शिविर पर किया हवाई हमला, 6 लोगों की मौत
राइजिंग राजस्थान: मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों से किया संवाद
Gold & Silver Price: सोना सौ रुपए सस्ता और चांदी स्थिर
पंजाब में हथियार तस्कर गिरोह का खुलासा, 3 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
ईरान के हमले का घातक होगा जवाब : गैलेंट 
ऑपरेशन कवचः जयपुर आरटीओ प्रथम का बड़ा अभियान, 38 वाहन सीज