सिंगापुर ओपन : सात्विक-चिराग पहले चरण में उलटफेर का शिकार

सिंगापुर ओपन : सात्विक-चिराग पहले चरण में उलटफेर का शिकार

 भारतीय जोड़ी ने पहला गेम गंवाने के बाद कड़ा संघर्ष में लेकिन वह 66 मिनट चले मुकाबले में 14-21, 21-18, 19-21 की हार नहीं टाल सकीं।  

सिंगापुर। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय पुरुष युगल जोड़ी बुधवार को सिंगापुर ओपन 2023 के पहले चरण में जापान के अकीरा कोगा और टाइची साइतो से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई।  कोगा-साइतो ने 68 मिनट चले मुकाबले में सात्विक-चिराग को 21-18, 14-21, 21-18 से हराकर उलटफेर का शिकार किया। यह सात्विक-चिराग के खिलाफ जापानी युगल का दूसरा मुकाबला था और उन्होंने इस बार पिछली हार का हिसाब चुकता कर लिया।  दूसरी ओर, त्रिशा जॉली और गायत्री पुलेला गोपीचंद की महिला युगल जोड़ी को भी पहले चरण में हॉन्ग कॉन्ग की यूंग एनजीए टिंग और यूंग पुइ लाम के हाथों 14-21, 21-18, 19-21 से हार बैठी।  भारतीय जोड़ी ने पहला गेम गंवाने के बाद कड़ा संघर्ष में लेकिन वह 66 मिनट चले मुकाबले में 14-21, 21-18, 19-21 की हार नहीं टाल सकीं।  

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना