जयपुर व्यापार महासंघ ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को दिया मांग पत्र, 1 जून से बाजार खोलने की मांग

जयपुर व्यापार महासंघ ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को दिया मांग पत्र, 1 जून से बाजार खोलने की मांग

जयपुर व्यापार संघ के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को मांग पत्र देकर 1 जून से बाजार खोलने की मांग की है। मांग पत्र में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइन की अनुपालना के तहत सायंकाल 5:00 बजे तक बाजार खोलने की छूट देने का आग्रह किया गया है।

जयपुर। जयपुर व्यापार संघ के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को मांग पत्र देकर 1 जून से बाजार खोलने की मांग की है। मांग पत्र में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइन की अनुपालना के तहत सायंकाल 5:00 बजे तक बाजार खोलने की छूट देने का आग्रह किया गया है। मांग पत्र में कहा गया है कि लॉकडाउन के कारण व्यापारियों को काफी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। उन पर बैंकों की किस्तें, दुकानों के किराए, कर्मचारियों की तनख्वाह, बिजली बिल, कई तरह के करों के भुगतान व अन्य खर्चों की जिम्मेदारी का आर्थिक बोझ है। लॉकडाउन के कारण कामकाज बंद रहे, ऐसे में छोटे व लघु व्यापारियों के लिए राज्य सरकार द्वारा राहत पैकेज की अविलंब घोषणा कर राहत प्रदान की जावे।  
मांग पत्र में कहा गया कि लॉकडाउन पीरियड में दुकानों के ताले भी नहीं खुले हैं, अतः अप्रैल व मई दो माह के बिजली बिलों में छूट दी जावे। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि प्राइवेट हॉस्पिटल चिरंजीवी बीमा योजना के कार्ड धारकों को इसके लाभ से वंचित कर नकद धनराशि जमा कराने के लिए बाध्य कर रहे हैं। योजना में पंजीकृत प्राइवेट हॉस्पिटल को कार्ड धारकों को योजना का लाभ देने के लिए ठोस कार्रवाई करते हुए बाध्य करने की मांग भी की। खाचरियावास ने प्रतिनिधिमंडल की मांगों को ध्यान से सुना और सुझावों पर मुख्यमंत्री से बात कर राहत दिलवाने की बात कही। प्रतिनिधिमंडल में जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल, कार्यकारी अध्यक्ष हरीश केड़िया, महामंत्री सुरेन्द्र बज, उपाध्यक्ष सर्व चंद्र रुपाणी, सचिन गुप्ता, भूपत राय कांटे वाला मंत्री  अतुल गांधी, इंदिरा बाजार के महामंत्री जगदीश केसवानी व अन्य सदस्य शामिल रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News