वसुंधरा राजे के जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करेंगे पार्टी के असंतुष्ट नेता

आठ मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन और देवदर्शन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत

वसुंधरा राजे के जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करेंगे पार्टी के असंतुष्ट नेता

केशवरायपाटन नगर में आठ मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन और देवदर्शन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत के लिए पार्टी के कथित असंतुष्ट न केवल यहां जुटेंगे, बल्कि शक्ति का भी प्रदर्शन करेंगे।

कोटा। बूंदी जिले के चंबल नदी के तट पर बसे केशवरायपाटन नगर में आठ मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन और देवदर्शन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत के लिए पार्टी के कथित असंतुष्ट न केवल यहां जुटेंगे, बल्कि शक्ति का भी प्रदर्शन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजे के जन्मोत्सव के बहाने शक्ति प्रदर्शन में जुटे इन नेताओं को असंतुष्ट इसलिए माना जा रहा है, क्योंकि वे अपने लिए नहीं, बल्कि अपनी नेता के लिए यह कर रहे हैं और उनकी स्पष्ट मान्यता है कि भाजपा में केंद्र से लेकर राज्य स्तर तक उनकी सक्षम नेता राजे की उपेक्षा हो रही है। यह नेता-कार्यकर्ता अपने को असंतुष्ट नहीं बल्कि पार्टी के प्रति फरमाबरदार मानते हुए उस नेता को उनका यथोचित स्थान सम्मान दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जिसकी की वे नैसर्गिक रूप से हकदार हैं।झालावाड़ में इस आयोजन की तैयारी के लिए भाजपा के जिला अध्यक्ष संजय ताऊ की उपस्थिति में हुई हुई एक बैठक में भी यह स्पष्ट कहा गया कि वसुंधरा राजे हाडोती अंचल में पहली बार अपना जन्मदिन मना रही है जो यहां के कार्यकर्ताओं के लिए सौभाग्य की बात है तो इस अवसर पर उनका यथोचित सम्मान करना सभी पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है।

झालावाड़-बारां संसदीय क्षेत्र में आठ मार्च के इस आयोजन के लिए अच्छा-खासा उत्साह है और इसे सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बूथ स्तर पर बैठकें आयोजित की जा रही है और यह सिलसिला पांच मार्च तक निरंतर जारी रहेगा। पार्टी के जिला अध्यक्ष और महामंत्री प्रदीप सहित राजे के नजदीकी माने जाने वाले जन अभाव-अभियोग निराकरण समिति के पूर्व अध्यक्ष पाटीदार, झालावाड़ नगर परिषद के सभापति संजय शुक्ला आदि सारी तैयारियों में जुटे हैं। इस संसदीय क्षेत्र में बारां जिले की छबड़ा-छीपाबड़ौद सीट से भाजपा के विधायक प्रताप सिंह सिंघवी तो राजे के कट्टर समर्थक है ही। कोटा में राजे के प्रति निष्ठावान पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल, भवानी सिंह,  विद्याशंकर नंदवाना, कोटा नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष रामकुमार मेहता आदि जुटे है, तो इसमें कोई संदेह नहीं कि इस आयोजन को सफल बनाने में वे कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। चूंकि इस अभियान की अगुवाई कर रहे प्रहलाद गुंजल गुर्जर समुदाय के भी नेता है तो कोटा संभाग से ही नहीं, बल्कि राज्य के अन्य क्षेत्रों से भी इस समारोह में गुर्जर समुदाय के लोगों के शिरकत करने के लिए केशवरायपाटन पहुंचने की आशा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत