गैस सिलेंडर 50 रुपए महांगा

कीमतों के में फिर से बढ़ोतरी होना शुरू हो गया है

गैस सिलेंडर 50 रुपए महांगा

पेट्रोल-डीजल के साथ गैस की कीमतों के में फिर से बढ़ोतरी होना शुरू हो गया है। राजस्थान में पेट्रोल पर 88 पैसे और डीजल पर 83 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है।

जयपुर। पेट्रोल-डीजल के साथ गैस की कीमतों के में फिर से बढ़ोतरी होना शुरू हो गया है। राजस्थान में पेट्रोल पर 88 पैसे और डीजल पर 83 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। रसोई गैस 50 रुपए प्रति सिलेंडर महंगा हो गया है। राजस्थान गैस डिस्ट्रीब्यूर एसोसिएशन के महासचिव कार्तिकेय गौड ने बताया कि में पेट्रोल और डीजल के दाम आखिरी बार 124 दिन पहले बढ़े थे। रसोई गैस के दाम 6 अक्टूबर, 2021 को यानी 166 दिन पहले बढ़े थे।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल का भाव इस समयावधि के दौरान लगातार बढ़ता रहा लेकिन चर्चा थी कि पांच राज्यों में चुनावों के चलते दाम नहीं बढ़े। दूसरी ओर रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को दामों में हुई बढ़ोतरी का एक बड़ा कारण माना जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें