पेट्रोल डीजल दाम कम करने में मोदी की गारंटी फेल: डोटासरा

पेट्रोल डीजल दाम कम करने में मोदी की गारंटी फेल: डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने पेट्रोल डीजल के दाम कम करने पर पीएम मोदी की गारंटी को फेल बताया। साथ ही, इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में भी मोदी सरकार पर निशाना साधा।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने पेट्रोल डीजल के दाम कम करने पर पीएम मोदी की गारंटी को फेल बताया। साथ ही, इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस विधायक रोहित बोहरा ने भी आरोप लगाए।

पीसीसी मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए पेट्रोल डीजल के दाम कम करने पर कहा कि हरियाणा और राजस्थान में आज भी राजस्थान से सस्ता पेट्रोल डीजल मिल रहा है। पीएम मोदी ने चुनाव में जो गारंटी दी थी, उसे पूरी तरह नहीं निभाया और फेल हो गए। ईलक्टरोल बॉन्ड पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एसबीआई के जानकारी साझा करने के बाद भी सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है। जानकारी में यह सामने आया है कि जिन पर ईडी या अन्य एजेंसियों के जरिए दबाव बनाया, उनसे से इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से चंदा लिया। एक तरफ तो देश से भृष्टाचार मिटाने के नाम पर एजेंसियों के माध्यम से कार्यवाही की बात करते हैं और दूसरी तरफ कम्पनियों को डरा धमकाकर कर चंदा वसूलते हैं। एक तो चोरी और ऊपर से सीनाजोरी करते हैं। डोटासरा ने मोदी के चुनावों के दौरान दिए भाषणों के वीडियो भी दिखाए, जिसमें मोदी ने चुनाव के बाद पेट्रोल डीजल की समीक्षा करने की बात कही थी। कांग्रेस विधायक रोहित बोहरा ने कहा कि सीएम भजनलाल ने पेट्रोल डीजल के दाम कम करने के नाम पर केवल छलावा किया है। भाजपा शासित पड़ौसी राज्य की तुलना में लोगों को राहत नहीं दी। भाजपा नेता केवल आंकड़ों की बाजीगरी करते हैं। पेट्रोल डीजल के टैक्स का पैसा राज्यों को मिलने के रास्ते मोदी सरकार ने पहले ही एक्साइज ड्यूटी के माध्यम से कम कर दिए। राज्यों के राजस्व स्त्रोत पहले ही कम कर दिए और अब आरोप लगा रहे हैं। इनकी कथनी और करनी में फर्क है।

Post Comment

Comment List

Latest News

विरासत टैक्स एवं निजी सम्पत्ति सर्वे पर विवाद विरासत टैक्स एवं निजी सम्पत्ति सर्वे पर विवाद
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस जनता के बीच जिस तरह के मुद्दों को लेकर चर्चा में हैं, उनमें देश विकास से...
एंक्रिप्शन तोड़ने के लिए मजबूर किया, तो हम भारत में काम करना बंद देंगे : व्हाट्स ऐप
बीड़ी, सिगरेट, गुटका स्मारक से बाहर ही रखे, इनके दाग अच्छे नहीं
आधे नाले भी नहीं हुए साफ, ग्रेटर महापौर ने दिखाई सख्ती
अनंतनाग सीट पर चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण की मांग को लेकर महबूबा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र
अमेरिका ने भारत की तीन कंपनियों पर लगाया बैन, ईरान की मदद पर बौखलाया
शहर में बीचों-बीच खूबसूरत जंगल, देखकर विश्वास नहीं होता : द्रविड़