रंधावा-डोटासरा ने अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित की

इस अवसर पर बडी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे

रंधावा-डोटासरा ने अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित की

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा तथा राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने रविवार को जयपुर में सुबह 9 बजे अंबेडकर सर्किल पर डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा,पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने रविवार को जयपुर में सुबह 9 बजे अंबेडकर सर्किल पर डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर  पुष्प अर्पित किए। इस अवसर पर बडी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे। 
डोटासरा और रंधावा ने इस अवसर पर कहा कि अंबेडकर के संविधान का कांग्रेस ने हमेशा सम्मान करते हुए लोगों को उनके अधिकार दिलाये। आज केंद्र की मोदी सरकार में इस संविधान को बदलने की कोशिशें की जा रही हैं, जिसे कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं होने देगा। भाजपा का घोषणा पत्र केवल एक जुमला है। इन्होंने पहले भी इआरसीपी पर किए वादे को पूरी तरह नहीं निभाया। इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को जनता मुंहतोड़ जवाब देगी और संविधान बचाने की मुहिम में कांग्रेस हमेशा आगे रहेगी।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस अवसर पर लोगों से आत्मीयता से मुलाकात की। कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट सहित कई दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर अंबेडकर जयंती पर श्रद्धांजलि देते हुए अंबेडकर को कोटि कोटि नमन किया। पीसीसी मुख्यालय पर भी अंबेडकर जयंती पर कांग्रेसजनों ने पुष्पांजलि अर्पित की।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार