रंधावा-डोटासरा ने अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित की

इस अवसर पर बडी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे

रंधावा-डोटासरा ने अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित की

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा तथा राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने रविवार को जयपुर में सुबह 9 बजे अंबेडकर सर्किल पर डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा,पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने रविवार को जयपुर में सुबह 9 बजे अंबेडकर सर्किल पर डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर  पुष्प अर्पित किए। इस अवसर पर बडी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे। 
डोटासरा और रंधावा ने इस अवसर पर कहा कि अंबेडकर के संविधान का कांग्रेस ने हमेशा सम्मान करते हुए लोगों को उनके अधिकार दिलाये। आज केंद्र की मोदी सरकार में इस संविधान को बदलने की कोशिशें की जा रही हैं, जिसे कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं होने देगा। भाजपा का घोषणा पत्र केवल एक जुमला है। इन्होंने पहले भी इआरसीपी पर किए वादे को पूरी तरह नहीं निभाया। इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को जनता मुंहतोड़ जवाब देगी और संविधान बचाने की मुहिम में कांग्रेस हमेशा आगे रहेगी।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस अवसर पर लोगों से आत्मीयता से मुलाकात की। कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट सहित कई दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर अंबेडकर जयंती पर श्रद्धांजलि देते हुए अंबेडकर को कोटि कोटि नमन किया। पीसीसी मुख्यालय पर भी अंबेडकर जयंती पर कांग्रेसजनों ने पुष्पांजलि अर्पित की।

Post Comment

Comment List

Latest News