अरविंद केजरीवाल ने ED हिरासत से पानी की समस्या का समाधान करने का दिया निर्देश

अरविंद केजरीवाल ने ED हिरासत से पानी की समस्या का समाधान करने का दिया निर्देश

केजरीवाल ने कहा कि जैसे गर्मियां बढ़ रही हैं वैसे-वैसे कुछ क्षेत्रों में पानी की कमी हो रही है, पर्याप्त संख्या में टैंकरों की व्यवस्था की जानी चाहिए।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत से अपनी सरकार को निर्देश दिया। उन्होंने दिल्ली में पानी और सीवरेज की समस्या का समाधान करने के लिए जल मंत्रालय को निर्देश जारी किया।

केजरीवाल के निर्देश पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आप नेता और मंत्री आतिशी ने कहा, इस स्थिति में भी केजरीवाल अपने बारे में नहीं, बल्कि दिल्ली की जनता और उनकी समस्याओं के बारे में सोचते हैं। दिल्ली का काम नहीं रुकेगा; यह चलता रहेगा। मैं भाजपा को बताना चाहती हूं कि वे केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल में डाल सकते हैं, लेकिन वे उनके प्यार और जिम्मेदारी को सीमित नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा लिखे गए एक नोट को पढ़ा जिसमें लिखा गया है कि मैं दिल्ली के कुछ क्षेत्रों में पानी और सीवरेज सहित महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में चिंतित हूं। अगर मैं जेल में भी हूं तो इस कारण लोगों को थोड़ी भी परेशानी नहीं होनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि जैसे गर्मियां बढ़ रही हैं वैसे-वैसे कुछ क्षेत्रों में पानी की कमी हो रही है, पर्याप्त संख्या में टैंकरों की व्यवस्था की जानी चाहिए।

उन्होंने मंत्री से कहा कि वह मुख्य सचिव सहित अन्य अधिकारियों को निर्देश दें कि जनता को कोई असुविधा न हो और लोगों की समस्याओं का तत्काल और उचित समाधान किया जाए। केजरीवाल ने कहा कि अगर आवश्यक हो तो उपराज्यपाल से भी सहायता मांगें। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में २१ मार्च को गिरफ्तार किया है।

Read More छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या, नक्सलियों ने फैलाई दहशत

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश के 33 हजार से ज्यादा प्राइवेट स्कूलों में फ्री एडमिशन की पहल प्रदेश के 33 हजार से ज्यादा प्राइवेट स्कूलों में फ्री एडमिशन की पहल
ढाई लाख रुपए सालाना आय वाले इस अधिनियम के तहत अपने बच्चों को निजी शिक्षण संस्थानों में नि:शुल्क पढ़ाने के...
रोहिणी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे लालू चुनाव
ईरान जब्त किए गए जहाज पर मौजूद क्रू मेंबर को करेगा रिहा
आलोक राज बोले,: बोनस नंबर देने के लिए छात्रों ने किया फोन, मेरी कॉल रिकॉर्डिंग की वायरल
सीबीआई ने शुरू की अवैध रेत खनन की जांच
बांसवाड़ा-बाड़मेर में त्रिकोणीय मुकाबला, वोटिंग भी सर्वाधिक
बांसवाड़ा और भीलवाड़ा सीट पर कांग्रेस आलाकमान के फैसले की परीक्षा