यंगस्टर्स ने गानों की लिस्ट की तैयार, रंगों के त्योहार पर होगा धमाल

होली खेलने के लिए तैयारियां पूरी कर ली है

यंगस्टर्स ने गानों की लिस्ट की तैयार, रंगों के त्योहार पर होगा धमाल

क्रिएटिविटी के तहत होली के त्योहार पर ड्रेस कोड भी सलेक्ट किए हैं। इसके साथ ही युवा होली पर पारंपरिक व्यंजनों जैसे गुजिया, नमकीन सहित अन्य का लुत्फ भी उठाते हुए देखे जा सकेंगे। 

जयपुर। यंगस्टर्स ने रंग और गुलाल के त्योहार होली की तैयारी को लेकर अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ इसे यादगार बनाने की प्लानिंग पूरी कर ली है। इस बीच कई ऐसे युवा भी हैं, जो परिवार के साथ कहीं बाहर जाकर इस त्योहार को मनाने का मूड बना चुके हैं। वहीं कई युवाओं ने थीम बेस होली सेलिब्रेशन की भी तैयारी कर ली है। इसके लिए युवाओं ने बॉलीवुड फिल्मों में होली के गीतों की लिस्ट तैयार कर ली है। साथ ही डीजे की एडवांस बुकिंग भी की है। क्रिएटिविटी के तहत होली के त्योहार पर ड्रेस कोड भी सलेक्ट किए हैं। इसके साथ ही युवा होली पर पारंपरिक व्यंजनों जैसे गुजिया, नमकीन सहित अन्य का लुत्फ भी उठाते हुए देखे जा सकेंगे। 

हो ली रंगों से भरी, सकारात्मकता से भरपूर, नई इंद्रधनुषी सपने जीवन में घोलने वाला त्योहार है। एक चित्रकार होने के नाते सभी में प्रेम, आनंद, शांति और सद्भाव देखता हूं। बचपन से होली का त्योहार खेलते आए हैं लेकिन होली के रंगों की चमक हर साल और बढ़ जाती है। होली पर सूखे गुलाल से होली खेलूंगा। दोस्तों के साथ होली की यादें जुड़ी हुई हैं। इस बार भी इन्ही के साथ होली खेलने के लिए तैयारियां पूरी कर ली है। 
- गौरी शंकर सोनी, आर्टिस्ट 


हो इस साल होली को एक क्लब में होने वाली पार्टी में दोस्त-फैमिली के साथ सेलिब्रेट करने का प्लान है। गुलाल के साथ होली खेलने का प्लान है। साथ ही पार्टी में परिवार-दोस्तों के साथ बॉलीवुड-राजस्थानी गानों पर डांस करेंगे। 
- अर्चना बैराठी, अध्यक्ष (अनन्य सोच महिला क्लब) 


मैं होली अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करूंगी। घर पर परिवारजन और दोस्तों के साथ होली खेलने का प्लान है। इसके लिए हर्बल गुलाल लेकर आए हैं। साथ ही डीजे भी बुक करा लिया है। जिसपर बॉलीवुड के होली से संबंधित गाने प्ले करेंगे।  
- गुंजन जैन, मॉडल

Read More नशे के लिए रुपए नहीं देन पर की थी हत्या, शव सुनसान जगह फेंका

 

Read More मतदान प्रतिशत बढ़ाने की सियासी कवायद हुई फेल 

Tags: festival

Post Comment

Comment List

Latest News

नशे के लिए रुपए नहीं देन पर की थी हत्या, शव सुनसान जगह फेंका नशे के लिए रुपए नहीं देन पर की थी हत्या, शव सुनसान जगह फेंका
मृतक की पहचान सुरेश कुमार गुर्जर निवासी जुगराजपुरा श्रीमाधोपुर नीमकाथाना के रूप में हुई। इसके बाद शव को अस्पताल के...
चीन निर्मित हवाई अड्डे का प्रबंधन भारतीय, रूसी कंपनियों को मिलेगा
घुटने में बनी पथरी, 8 साल की तकलीफ के बाद मिला इलाज
गुजरात-राजस्थान में नशीली दवा बनाने वाली प्रयोगशालाओं का भंडाफोड़
आईजी की फाइव स्टार टीमें : साइक्लोनर, टोरमाडो और तीसरी आंख जैसी पांच टीमों से अपराध और अपराधी पर कसा शिकंजा
8 साल का हिमांशु सैनी गांधी नगर थाने का बना सीआई
दिल्ली सिंहासन के लिए मरुप्रदेश की सियासत पच्चीसी