एक छत के नीचे मिलेंगे प्रॉपर्टी खरीदने के ढेरों विकल्प

विजिटर्स के आने की उम्मीद है

एक छत के नीचे मिलेंगे प्रॉपर्टी खरीदने के ढेरों विकल्प

एफएस रियल्टी के सौजन्य से आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े प्रॉपर्टी एक्सपो में प्रदेशवासियों को प्रॉपर्टी के ढेरों विकल्प बेस्ट होम डील्स मिलेगी।

जयपुर। आशियाना की तलाश जल्द ही खत्म होगी। क्रेडाई राजस्थान (कॉन्फेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया) लेकर आ रहा है रियल एस्टेट से जुड़ा प्रदेश का सबसे बड़ा प्रॉपर्टी फेस्टिवल। क्रेडाई राजस्थान के प्रेसिडेंट संजय गुप्ता ने बताया कि चार से सात अप्रैल तक राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में क्रेडाई रियल एस्टेट एक्सपो 2024 होगा। एफएस रियल्टी के सौजन्य से आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े प्रॉपर्टी एक्सपो में प्रदेशवासियों को प्रॉपर्टी के ढेरों विकल्प बेस्ट होम डील्स मिलेगी।

क्रेडाई राजस्थान के सेक्रेटरी रवीन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि एक्सपो में दो साल के सबसे बड़े बंपर डिस्काउंट और आॅफर्स दिए जाएंगे। स्पॉट बुकिंग पर टाटा टियागो हैचबैक के साथ क्रेडाई की ओर से 6 लाख रुपए तक के निश्चित उपहार भी दिए जाएंगे। एक्सपो कन्वीनर गिर्राज अग्रवाल, को-कन्विनर कृष्णा गुप्ता और अमित विजयवर्गीय ने कहा एक्सपो में जयपुर, अलवर, अजमेर, सहित प्रदेश के विभिन्न शहरों के 40 से अधिक रियल एस्टेट व्यवसायी शामिल होंगे। इस दौरान 53 से अधिक स्टॉल्स लगाई जाएंगी जहां कई प्रोपर्टी मॉडल्स को डिस्प्ले किया जाएगा। एक्सपो के माध्यम से प्लॉट, फ्लैट, विला, फार्म हाउस, खेत, दुकान सहित अन्य प्रॉपर्टी का विक्रय किया जाएगा। एक्सपो में 10 हजार से अधिक विजिटर्स के आने की उम्मीद है।

प्रॉपर्टी का हर विकल्प उपलब्ध
कम बजट या प्रीमियम रेंज में वन बीएचके से लेकर 4 बीएचके फ्लैट भी मिलेंगे। निवेश के हिसाब से भी ग्राहकों को प्रोपेक्स में कई विकल्प मिलेंगे। खास बात यह है कि यदि ग्राहक को किसी प्रोजेक्ट में रुचि है तो ऑन साइट विजिटिंग फैसिलिटी भी उपलब्ध रहेगी।

 

Read More जातियों के मुद्दों को भुनाने में जुटी कांग्रेस, रुपाला बयान और मोहन सिंधी मामलों पर बढ़ा फोकस

Tags: credai

Post Comment

Comment List

Latest News