Congress 11th List : कांग्रेस ने 17 उम्मीदवार किए घोषित

Congress 11th List : कांग्रेस ने 17 उम्मीदवार किए घोषित

कांग्रेस ने बिहार, आंध्र प्रदेश, ओडिशा तथा पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को 17 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने बिहार, आंध्र प्रदेश, ओडिशा तथा पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को 17 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए।

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए इन उम्मीदवारों के नामों का चयन किया है। उन्होंने बताया पार्टी ने जिन उम्मीदवारों के नाम तय किए है।

सूची इस प्रकार हैं

बिहार के किशनगंज से मोहम्मद जावेद, कटिहार से तारिक अनवर, भागलपुर से अजीत शर्मा, आंध्र प्रदेश के काकीनाडा से एनएम पल्लम राजू, राजामुंदरी से जी रुद्र राजू, बपाटला सु जे डी सलीम, कुरनूल से पीजी रामपुल्लयी यादव, ओडिशा के बारगढ़ (एसटी) से संजय भोई, सुंदरगढ़ (एसटी) से जनार्दन देहुरी, बलांगीर से मनोज मिश्रा कालाहांडी से द्रौपदी मांझी, नवरंगपुर (एसटी) से भुजबल माझी, कंधमाल से अमीर चंद नायक, बहरामपुर से रश्मि रंजन पटनायक, कोरापुट (एसटी) से सप्तगिरि शंकर उल्का तथा पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से डॉ मनीष तमांग।

Read More फर्स्ट टाइमर वोटर्स ने 60 प्रतिशत वोटिंग की

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार